दिल्ली

दिल्‍ली विधानसभा: कांग्रेस के प्रदर्शन से नाखुश अधीर रंजन चौधरी, BJP, AAP के हार जीत पर दिया ये संदेश

Sujeet Kumar Gupta
11 Feb 2020 5:51 AM GMT
दिल्‍ली विधानसभा: कांग्रेस के प्रदर्शन से नाखुश अधीर रंजन चौधरी, BJP, AAP के हार जीत पर दिया ये संदेश
x
कांग्रेस की हार कहने से अच्छा संदेश नहीं जाएगा.

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना शुरू जारी है. रुझानों में आम आदमी पार्टी फिर से राष्‍ट्रीय राजधानी की सत्‍ता पर काबिज होती नजर आ रही है. अब तक के रुझानों में आप 50 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि बीजेपी 20 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं अब तक आए रुझानों में कांग्रेस फिर खाता नहीं खोल पा रही है।

रुझानों में आप को पिछली बार की 67 सीट के मुकाबले काफी नुकसान होता दिख रहा है. वहीं, बीजेपी इस बार बड़े फायदे में नजर आ रही है. माना जा रहा है कि कांग्रेस जिन सीटों पर मजबूती से लड़ रही है, फिलहाल वहां बीजेपी को फायदा दिख रहा है। अभी तक कांग्रेस का खाता नहीं खुला है. कई कांग्रेस प्रत्याशियों ने नतीजे से पहले ही हार स्वीकार कर रही है. वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि इसे कांग्रेस की हार के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए. ये कम्युनल एजेंडे के खिलाफ आप की जीत है.

रुझानों को देखने के बाद लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'सभी जानते हैं कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस की हार कहने से अच्छा संदेश नहीं जाएगा. आप की जीत को बीजेपी और उसके कम्युनल एजेंडे के खिलाफ जीत के तौर पर देखा जाना चाहिए.'


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story