दिल्ली

दिल्ली : AIIMS हॉस्टल में सुसाइड, डॉक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Arun Mishra
10 July 2020 3:23 PM GMT
दिल्ली :  AIIMS हॉस्टल में सुसाइड, डॉक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर दी जान
x
एक डॉक्टर ने एम्स के हॉस्टल की इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

दिल्ली के एम्स में एक बार फिर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. ताजा मामले में एक डॉक्टर ने एम्स के हॉस्टल की इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के मुताबिक एम्स के 18वें हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया. डॉक्टर ने एम्स के हॉस्टल की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया. 25 वर्षीय डॉक्टर का नाम अनुराग था और वह एम्स में साइकेट्री विभाग में जूनियर डॉक्टर था.

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर डिप्रेशन का शिकार था और उसकी मां भी उसके साथ रहती थी. डॉक्टर अनुराग का मोबाइल हॉस्टल की छत पर ही पाया गया है. घटना के बाद पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी गई है. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर डॉक्टर अनुराग ने आत्महत्या क्यों की.

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में कोरोना संक्रमित पत्रकार के चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले तरुण सिसोदिया कोरोना संक्रमित थे. एम्स के कोरोना वॉर्ड में उनका इलाज चल रहा था. इस हादसे के बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

Next Story