दिल्ली

जानिए कौन है वह शख्स जिसने आकांक्षा दुबे से व्हाट्सएप चैट और मैसेंजर पर की थी आखिरी बार बात, क्या हुई थी उनके बीच बातें

Anshika
27 March 2023 11:56 AM GMT
जानिए कौन है वह शख्स जिसने आकांक्षा दुबे से व्हाट्सएप चैट और मैसेंजर पर की थी आखिरी बार बात, क्या हुई थी उनके बीच बातें
x
जैसा कि सभी जानते हैं कि अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे एक की आत्महत्या की खबरें अब हर जगह चल रही हैं। ऐसे में पुलिस भी इस सच्चाई का पता लगाने के लिए अपने काम में जुट गई है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे एक की आत्महत्या की खबरें अब हर जगह चल रही हैं। ऐसे में पुलिस भी इस सच्चाई का पता लगाने के लिए अपने काम में जुट गई है। अब पुलिस ने सबूतों के अलावा आकांक्षा के व्हाट्सएप और मैसेंजर की चैट को भी चेक करने की सोची है जिसके बाद अब साफ होगा कि उन्होंने आखिरी बात किससे और क्या बात की थी।

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे 25 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई है। रविवार को सारनाथ थाना क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी में स्थित एक होटल के कमरे में उनका शव पाया गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अकांक्षा बेड पर बैठी हुई थी और उनके गले पर दुपट्टा का फंदा लगा हुआ था जो कि पंखे के सहारे लटका हुआ था। उस कमरे में बताया जा रहा है कि शराब की खुली बोतल, सिगरेट का पैकेट और शराब के गिलास पाए गए थे और इसके साथ ही उनका मोबाइल भी पुलिस को मिला है जिसे कब्जे में ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार पहली बार देखने में या आत्महत्या का मामला ही लग रहा है। बताया जा रहा है कि आकांक्षा ने उस समय काफी शराब भी पी रखी थी। वही आकांक्षा की इस मौत ने पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है। आकांक्षा की मौत से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

भहोही जिले के चौरी बाजार क्षेत्र के बरदहां गांव के निवासी छोटेलाल दुबे परिवार के साथ काफी समय से मुंबई में रह रहे थे। छोटेलाल दुबे के तीन बच्चे हैं जिसमें से आकांक्षा दूसरे नंबर की थी। आकांक्षा ने मॉडलिंग और भोजपुरी म्यूजिक को चुना। अभी हाल ही में वह अपनी फिल्म की शूटिंग लायक हूं मैं नालायक नहीं के लिए 23 मार्च को वाराणसी आई थी।


इस फिल्म में उनके साथ हीरो और निर्देशक सहित 16 लोगों की टीम आई थी जो कि सारनाथ के बुद्ध सिटी कॉलोनी में स्थित एक होटल में ठहरी हुई थी। शनिवार की रात को एक बर्थडे पार्टी में जाने के लिए कहकर आकांक्षा कैब करके होटल से बाहर निकल गई। रात को करीब 2:00 बजे जब वह लौटी तो उनके साथ एक युवक भी था जो उन्हें उनके कमरे तक छोड़ने भी आया था। यह युवक उनके कमरे में जाने के बाद लगभग 17 मिनट बाद बाहर निकला और उसके बाद आकांक्षा का दरवाजा फिर नहीं खुला। अब पुलिस आकांक्षा को छोड़ने वाले युवक की तलाश कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

इसके बाद सुबह जब निर्देशक और सारी टीम शूटिंग के लिए अपनी जगह पर पहुंची तो निर्देशक ने फोन करके आकांक्षा को बुलाया। जब उन्होने फोन नहीं उठाया तो होटल के रिसेप्शन से उनके लैंडलाइन फोन को मिलाने को कहा गया लेकिन उन्होंने लैंडलाइन फोन भी नहीं उठाया इसके बाद जब उनके कमरे में जाकर चेक किया तो उन्होंने दरवाजा भी नहीं खोला। इसके बाद मास्टर की से जब दरवाजा खोला गया तो आकांक्षा का शव सामने दिखाई दिया। वहा मिले सबूतों और मोबाइल फोन के आधार पर अभी केस की छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि उनके व्हाट्सएप चैट और मैसेंजर के मैसेजेस के आधार पर भी यह छानबीन की जाएगी।

Next Story