दिल्ली

अमित जानी ने भेजा नसीरुद्दीन शाह के घर एयर टिकट, कहा- डर लगता है तो पाकिस्तान चले जाएं

Special Coverage News
21 Dec 2018 6:25 AM GMT
अमित जानी ने भेजा नसीरुद्दीन शाह के घर एयर टिकट, कहा- डर लगता है तो पाकिस्तान चले जाएं
x
अमित जानी ने तंज करते हुए कहा कि यदि पाकिस्तान न जाना चाहे तो वे भय को दूर करने के लिए 'हनुमान चालीसा' भी पढ़ सकते हैं?

नई दिल्ली : हमेशा अपने बयानों के लिए मशहूर उत्तरप्रदेश नव निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी का अब नया कारनामा सामने आया है। अमित जानी ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह का MUMBAI TO KARACHI हवाई जहाज का टिकट बुक करके उनके घर भिजवाया है। जी हां, दरअसल नसीरुद्दीन शाह के असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है।

भय दूर करने के लिए पढ़ सकते हैं 'हनुमान चालीसा'

14 अगस्त का टिकट बुक करते हुए अमित जानी ने सलाह दी है कि नसीरुद्दीन शाह पाकिस्तान के स्वाधीनता दिवस पे निकल जाएं ताकि 15 अगस्त को देश से एक गद्दार का भार कम ho।अमित जानी ने तंज करते हुए कहा कि यदि पाकिस्तान न जाना चाहे तो वे भय को दूर करने के लिए 'हनुमान चालीसा' भी पढ़ सकते हैं। वैसे भी बकौल भाजपा एमएलसी बुक्कल नवाब हनुमान जी अब इस्लाम से अलग नहीहैं तो नसीरूद्दीन शाह ईमान से खारिज नही होंगे।

आप भी देखिए- VIDEO


अमित जानी ने कहा कि भारत मे जिस जिस को डर लगता हो वो पाकिस्तान जा सकता है उसके जाने का इंतज़ाम उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना कराएगी। गोरखपुर के सांसद रहते एक बार अपने भाषण में CM योगी आदित्यनाथ जी ने कहा था कि जिनको पाकिस्तान प्यारा है वो पाकिस्तान चले जाएं, टिकट का इंतज़ाम हम कर देंगे। उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने योगी जी के वादे को ध्यान में रखते हुए ही नसरुद्दीन शाह को टिकट भेजा है।




नसीरुद्दीन शाह ने क्या कहा था?

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में भीड़ द्वारा की गई हिंसा का हवाला देते हुए कहा था कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा तवज्जो दी गई। फिल्म अभिनेता ने अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी फिक्र जाहिर की थी। उनका कहना है कि उन्होंने अपने बच्चों को किसी खास धर्म की शिक्षा नहीं दी है।

अभिनेता का कहना है कि 'जहर फैलाया जा चुका है' और अब इसे रोक पाना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा, ''इस जिन्न को वापस बोतल में बंद करना मुश्किल होगा। जो कानून को अपने हाथों में ले रहे हैं, उन्हें खुली छूट दे दे गई है।

आपको बता दें अमित जानी का बिबादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले, मायावती की मूर्ति को तोड़ने को लेकर जेल गए थे। यही नहीं, अमित जानी ने JNU प्रकरण में कन्हैया और उमर खालिद को जान से मारने की धमकी दी थी, व JNU में नाजायज असलहे भेजने का आरोप लगा था। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Next Story