दिल्ली

Delhi Elections : अमित शाह ने BJP कार्यकर्ता के घर खाया खाना, केजरीवाल ने कसा तंज

Arun Mishra
25 Jan 2020 4:14 AM GMT
Delhi Elections : अमित शाह ने BJP कार्यकर्ता के घर खाया खाना, केजरीवाल ने कसा तंज
x
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल आज एक रोडशो और जनसभा करेंगे. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की दो रैलियां भी आज होनी हैं.

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 में वोटर्स को लुभाने के लिए पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के शीर्ष नेतृत्‍व की लगातार जनसभाएं हो रही हैं. कांग्रेस की तरफ से गांधी परिवार अभी मैदान में नहीं उतरा है.

दिल्‍ली सीएम और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल आज एक रोडशो और जनसभा करेंगे. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की दो रैलियां भी आज होनी हैं.

शाह के ट्वीट को कोट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "आप भाजपा समर्थकों से ज़रूर पूछिएगा 5 साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा. उनके लिए 24 घंटे बिजली किसने की. जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली पानी बस यात्रा फ़्री करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे दिल्ली परिवार के लोग हैं सर, मैंने इनका बड़ा बेटा बनके ख्याल रखा है."


हरि नगर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी ने बीजेपी उम्‍मीदवार तजिंदर सिंह बग्‍गा को अपने कैंपेन सॉन्‍ग वीडियो के लिए नोटिस भेजा है. उनसे पूछा गया है कि इस गाने का खर्च क्‍यों ना उनके चुनावी खर्च में जोड़ा जाए. इस पर बग्‍गा ने कहा कि गाना उनके नामांकन से पहले जारी हुआ था और अब सिर्फ री-पोस्‍ट हुआ है. उन्‍होंने कहा कि उनके वकील चुनाव आयोग को जवाब दे रहे हैं.

विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को देर शाम यमुना विहार में भाजपा कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे. उनके साथ दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी भी थे. शाह ने तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, "भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं एक परिवार है, जिसका हर सदस्य इसकी असली शक्ति है. हम सभी को मिलकर सशक्त भाजपा-सशक्त भारत की कल्पना को साकार करना है."

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story