Top
Home > राज्य > दिल्ली > एंकर श्वेता झा उनके पति और पुत्र तीनों कोरोना पाजिटिव! पत्रकार ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा ये मैसेज

एंकर श्वेता झा उनके पति और पुत्र तीनों कोरोना पाजिटिव! पत्रकार ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा ये मैसेज

श्वेता झा ने ट्वीट कर पूरे परिवार की तस्वीर डाली है जिसमें वे लोग एंबुलेंस से अस्पताल के लिए जा रहे हैं.

 Arun Mishra |  3 Jun 2020 3:06 PM GMT  |  दिल्ली

एंकर श्वेता झा उनके पति और पुत्र तीनों कोरोना पाजिटिव! पत्रकार ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा ये मैसेज

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इससे परेशान हैं. वहीं, मीडिया के कई योद्धा इन दिनों कोरोना से जूझ रहे हैं जिनमें एक नाम हैं हिंदी न्यूज़ चैनल की वरिष्ठ एंकर श्वेता झा और उनके परिजन भी हैं.

दरअसल, श्वेता झा ने ट्वीट कर पूरे परिवार की तस्वीर डाली है जिसमें वे लोग एंबुलेंस से अस्पताल के लिए जा रहे हैं. श्वेता ने कोरोना को हराने का अपने परिवार का मजबूत इरादा प्रकट किया है. श्वेता झा की इस तस्वीर पर तमाम लोगों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

कवि कुमार विश्वास लिखते हैं, 'जल्दी अच्छी हो जाइए श्वेता ! आपसे वादा किया था एक शो साथ करने का, उसे पूरा करने की प्रतिक्षा रहेगी ! आपके पूरे परिवार को ढेर सारी दुआएँ! आज की शयन-पूर्व प्रार्थना आपके और आप जैसे युद्धरत सभी दोस्तों के नाम' जिस पर श्वेता ने जवाब दिया है..'जी बिल्कुल याद है मुझे,एक छोटा सा ब्रेक लिया है जल्द आती हूँ'

वहीं उनकी साथी वरिष्ठ एंकर चित्रा त्रिपाठी ने लिखा है, 'Ajay-Shweta n Betu Hugging face wish you a speedy recovery'. श्वेता के साथी पत्रकार निशांत चतुर्वेदी ने भी Get well soon लिखा है. श्वेता और उनके परिवार की तस्वीर ट्वीटर से लेकर फेसबुक, वाट्सअप पर वायरल हो गई है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ भी श्वेता झा और उनके पति और बेटे की जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it