दिल्ली

बुरे फंसे बीजेपी विधायक अब देना होगा जेपी नड्डा को जबाब, क्यों किया ये काम?

Shiv Kumar Mishra
19 Oct 2020 4:35 AM GMT
बुरे फंसे बीजेपी विधायक अब देना होगा जेपी नड्डा को जबाब, क्यों किया ये काम?
x

उत्तर प्रदेश के बलिया में पिछले हफ्ते हुए मर्डर केस को लेकर खूब राजनीति हो रही है. कांग्रेस इस मामले में जांच के खिलाफ कई बयान दे चुके भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह को लेकर लगातार हमलावर है, जिसके बाद बीजेपी ने विधायक पर सख्ती दिखाई है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को बलिया की घटना को लेकर फ़ोन किया था. नड्डा ने इस दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के व्यवहार को लेकर चेतावनी देते हुए कड़ी आपत्ति की है.

सूत्रों ने जानकारी दी है कि जेपी नड्डा ने स्वतंत्र देव सिंह को विधायक सुरेंद्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी करने के आदेश दिया है. नड्डा ने यहा भी कहा है कि बलिया घटना की जांच में वो किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश ना करें, वर्ना पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

बता दें कि बलिया केस में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह लगातार आरोपी को बचाते नजर आ रहे है. इसको लेकर उनका रोते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ जबकि एक में उन्होंने थाने के बाहर धरने की बात कही . जिसके बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सवाल उठाया कि विधायक आरोपी या पीड़ित किसके साथ?

Next Story