लाइफ स्टाइल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का छलका दर्द बताया की पिता ने कही थी ऐसी बात, कहा मर जाओ

Anshika
2 April 2023 5:31 PM GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का छलका दर्द बताया की पिता ने कही थी ऐसी बात, कहा मर जाओ
x
यह बात तो सभी अच्छे से जानते हैं कि कुछ साल पहले पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन पवन सिंह ने अचानक से ज्योति सिंह से शादी कर ली और उन्होंने अक्षरा सिंह को धोखा दे दिया।

यह बात तो सभी अच्छे से जानते हैं कि कुछ साल पहले पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन पवन सिंह ने अचानक से ज्योति सिंह से शादी कर ली और उन्होंने अक्षरा सिंह को धोखा दे दिया।भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज सफलता की ऊंचाइयों को छू रही है जहां पर जल्दी-जल्दी कोई नहीं पहुंच पाता है। अक्षरा सिंह खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी टैलेंटेड भी हैं और भोजपुरी में इनको हर कोई काफी पसंद भी करता है।ऐसे में यह हर भोजपुरी दर्शक के दिल में राज करती हैं। इन्होंने सभी के बीच में अपनी अलग पहचान बना रखी है लेकिन क्या आपको पता है कि अपनी इस सफलता को पाने के लिए इन्होंने कितना संघर्ष झेला है। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जिंदगी में ऐसा भी वक्त आया था वह डिप्रेशन से गिर गई थी। उस समय की पर्सनल लाइफ में तूफान आ गया था।


अक्षरा उस दौरान काफी डिप्रेशन में चली गई थी और धोखे से उबर नहीं पा रही थी और वह पवन सिंह की यादों में डूबती चली गई। अक्षरा के पिता से उनकी बेटी की हालत देखी नहीं गई लेकिन अपनी बेटी को मजबूत बनाने के लिए अक्षरा के पिता ने उनसे ऐसा कहा जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। पिता ने कहा तुम्हें किस बात का डर है तुम करना क्या चाहती हो? अगर तुम्हें कुछ करना ही है तो मैं तुमसे खुद कह रहा हूं कि जाओ और फांसी लगाकर तुम मर जाओ। अक्षरा के पिता उनसे खुद कहते हैं कि तुम या तो आत्महत्या करो या फिर इस सिचुएशन से लड़ो।

पिता की यह बातें सुनकर अक्षरा सिंह ने अपने डिप्रेशन से लड़ते हुए पवन सिंह के खिलाफ आवाज उठाई और इसके बाद पूरी इंडस्ट्री अक्षरा के खिलाफ हो गई थी। अक्षरा को पवन सिंह से लड़ाई के दौरान धमकी भरे फोन कॉल भी आने लगे थे। उन्हें काम से निकाल दिया जाता था लेकिन एक्ट्रेस ने इन सब से लड़ कर अपने कदम आगे बढ़ाएं। अक्षरा सिंह आकांक्षा दुबे की मौत के बाद उनकी मां के साथ ढाल बनकर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वह रिश्ते में खाए धोकर और दर्द को समझती है जिस वजह से वह एक्ट्रेस इंसाफ के लिए लड़ रही हैं। तो बता दे की आकांक्षा दुबे मर्डर केस की पुलिस लगातार जांच कर रही है और इस केस में रोज नए नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं।अब एक्ट्रेस की माने एक्टर और सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ f.i.r. भी करवाइ हैं।

Next Story