Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली बड़ी खबर: डॉक्टर की खुदकुशी मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल को पुलिस ने हिरासत में लिया

दिल्ली बड़ी खबर: डॉक्टर की खुदकुशी मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल को पुलिस ने हिरासत में लिया

दिल्ली के नेबसराय इलाके में एक डॉक्टर की खुदकुशी के मामले में दिल्ली पुलिस ने देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को हिरासत में ले लिया है. कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया था.

 Shiv Kumar Mishra |  9 May 2020 2:31 PM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली बड़ी खबर: डॉक्टर की खुदकुशी मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली: दिल्ली के नेबसराय इलाके में एक डॉक्टर की खुदकुशी के मामले में दिल्ली पुलिस ने देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को हिरासत में ले लिया है. कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया था. जरवाल के एक सहयोगी कपिल नागर को भी हिरासत में लिया गया है. दोनों से पूछताछ जारी है.

18 अप्रैल को दिल्ली के नेब सराय इलाके में 52 साल के डॉक्टर राजेन्द्र सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक के पास से 2 पेज का सुसाइड नोट मिला था जिसमें उसने आत्महत्या के लिए इलाके के विधायक प्रकाश जरवाल और उसके सहयोगी कपिल को जिम्मेदार ठहराया था. पुलिस ने आप विधायक और उसके सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

पुलिस के मुताबिक नेब सराय में रहने वाले डॉक्टर राजेन्द्र सिंह ने शनिवार सुबह तड़के फांसी लगा ली, डॉक्टर राजेन्द्र के एक किरायेदार ने जब सुबह उन्हें लटके हुए देखा तो उनके घरवालों को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया और मौके से एक 2 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसमें मृतक ने मौत के लिए देवली से आप विधायक प्रकाश जरवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने एक डायरी भी बरामद की जिसमें लिखा है कि मेरा इस इलाके में एक क्लीनिक है और मेरे कुछ वाटर टैंकर दिल्ली जल बोर्ड में किराए से चलते थे, लेकिन एमएलए प्रकाश और उसका सहयोगी कपिल नागर मुझसे हर टैंकर के हिसाब से पैसे मांगने लगे, कुछ पैसे दिये भी गए लेकिन बाद में मेरे सभी टैंकर प्रकाश जरवाल ने दिल्ली जल बोर्ड से हटवा दिए. फिर मैंने ओखला में दिल्ली जल बोर्ड के लगवाए वहां से भी प्रकाश जरवाल ने टैंकर हटवा दिए और मुझे प्रकाश जरवाल और उसका सहयोगी जान से मारने की धमकी देने लगे, उनकी धमकियों से मेरा जीना मुश्किल हो गया गया,पुलिस ने एक ऑडियो भी बरामद किया है.

मृतक के बेटे हेमंत की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने देवली से आप विधायक प्रकाश जरवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it