Top
Home > राज्य > दिल्ली > AAP ऑफिस में वोट मांगने पहुंचा BJP उम्मीदवार, हाथ जोड़े-पैर छुए...देखें VIDEO

AAP ऑफिस में वोट मांगने पहुंचा BJP उम्मीदवार, हाथ जोड़े-पैर छुए...देखें VIDEO

तजिंदर पाल सिंह बग्गा बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हैं

 Sujeet Kumar Gupta |  6 Feb 2020 9:08 AM GMT  |  नई दिल्ली

AAP ऑफिस में वोट मांगने पहुंचा BJP उम्मीदवार, हाथ जोड़े-पैर छुए...देखें VIDEO

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले चुनाव प्रचार के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। बीते कुछ समय से दिल्ली की राजनीति में तजिंदर पाल सिंह बग्गा सुर्खियों में हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन्हें हरिनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

दरअसल, बुधवार को तजिंदर पाल सिंह बग्गा वोट मांगने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यालय में चले गए। इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने वीडियो ट्वीट किया है और लिखा- 'आम आदमी पार्टी के हरि नगर चुनाव कार्यालय जा के समर्थन मांगा' जहां आम आदमी पार्टी ने राज कुमार ढल्लों को टिकट दिया है तो कांग्रेस ने सुरिंदर कुमार सेतिया को। इस सीट से पिछली बार आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप सिंह ने जीत दर्ज की थी।

इस वीडियो में वह हरिनगर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जाते दिख रहे हैं और हाथजोड़ कर वहां मौजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से वोट मांगते दिख रहे हैं। वीडियो में वे कई कार्यकर्ताओं के पैर छुते और गले लगाते दिख रहे हैं।

बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हैं। बग्गा आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वकील प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारने, अरूंधति राय के पुस्तक समारोह को बाधित करने और मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय बेचने जैसे विवादों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

वह नई दिल्ली स्थित भगत सिंह क्रांति सेना नाम के संगठन के संस्थापक सदस्य भी हैं. तजिंदर बग्गा ने राजनीति में अपने सफर की शुरुआत 16 साल की उम्र में बीजेपी के युवा मोर्चा से जुड़ कर की थी वे सिर्फ 23 साल की उम्र में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के सबसे कम उम्र के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बने. बग्गा को 2017 में भाजपा का दिल्ली प्रवक्ता बनाया गया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it