Home > राज्य > दिल्ली > केजरीवाल की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

केजरीवाल की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

एक तरफ देशभर में लोकसभा चुनाव चल रहा है, तो दिल्ली में दो वोटर आईडी कार्ड की सियासत भी गर्मा गई है।

 Special Coverage News |  29 April 2019 11:58 AM GMT  |  दिल्ली

केजरीवाल की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली : एक तरफ देशभर में लोकसभा चुनाव चल रहा है, तो दिल्ली में दो वोटर आईडी कार्ड की सियासत भी गर्मा गई है। जहां पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी ने अपने प्रतिद्विंदी और पूर्वी दिल्ली लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप लगाया है।

वहीं, भाजपा नेता हरीश खुराना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि सुनीता केजरीवाल के पास दो वोटर आईडी कार्ड है।



हरिश खुराना न आरोप लगाया है कि सुनीता केजरीवाल का नाम दिल्ली चांदनी चौक और गाजियाबाद की वोटर लिस्ट में उनका नाम शामिल है। यह मामला दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में दर्ज कराया गया है, जिसकी सुनवाई कल यानि मंगलवार को हो सकती है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कहीं से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही हैं। बता दें कि दिल्ली में लोकसभा की कुल सात सीट हैं। यहां छठे चरण में सातों सीट पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top