Top
Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > मनोज तिवारी का आरोप, दिल्ली सरकार निर्भया के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही

मनोज तिवारी का आरोप, 'दिल्ली सरकार निर्भया के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही'

मनोज तिवारी ने कहा कि दो सालों तक गुनहगारों को सजा के बारे में बताना था, फिर दिल्ली सरकार ने क्यों नहीं जानकारी दी

 Arun Mishra |  19 Jan 2020 12:41 PM GMT  |  दिल्ली

मनोज तिवारी का आरोप, दिल्ली सरकार निर्भया के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party-BJP) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari, BJP) ने निर्भया मामले (Nirbhaya Case) को लेकर केजरीवाल सरकार (Arvind Kejariwal Government) पर एक बार फिर से निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने कहा कि दो सालों तक गुनहगारों को सजा के बारे में बताना था, फिर दिल्ली सरकार ने क्यों नहीं जानकारी दी. मनोज तिवारी के मुताबिक, यह मामला जेल विभाग का है और जेल विभाग दिल्ली सरकार के अंडर में आती है. AAP की सरकार ऐसा करती है, उपर से दिल्ली के उप मुख्यमंत्री कहते हैं कि हमारे पास दिल्ली पुलिस होती, तो सजा दिला देते.'

मनोज तिवारी ने दिल्ली की सरकार पर साफ आरोप लगाया कि अब तो स्पष्ट हो चुका है जो काम केजरीवाल सरकार का था, उन्होंने नहीं किया. मनोज तिवारी के अनुसार ये साफ है कि केजरीवाल सरकार ने जानबूझकर गुनहगारों को बचाने की कोशिश की. ये सवाल राजनीति का नहीं, बल्कि अगर आप बलात्कारियों को भी बचाने की कोशिश करते हैं.

वहीं निर्भया के दोषियों की फांसी में बार-बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने शनिवार को आदमी आदमी पार्टी और बीजेपी पर बेहद नाराजगी जताई है. AAP और BJP का नाम लिए बिना निर्भया की मां ने कहा कि जब 2012 में उनकी बेटी के दरिंदों ने वहशीपन किया था उस वक्त इन दोनों दलों के लोगों ने सिर पर काली पट्टी बांधी और हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन किया था.

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने भी बयान दिया था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे. इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे AAP सरकार की लापरवाही है. दोनों पार्टियों की ओर से फांसी में होने वाली देरी को लेकर यही बयान दिए जा रहे हैं.

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट कोर्ट जारी कर दिया है. चारों दोषियों को अब 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी. पहले चारों दोषी विनय, मुकेश, पवन और अक्षय को 22 जनवरी को फांसी दी जानी थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it