दिल्ली

कहीं भी, कभी भी आपके ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर ...

Smriti Nigam
16 May 2023 1:28 PM GMT
कहीं भी, कभी भी आपके ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर ...
x
क्या आप यात्रा-अनुकूल ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश है। अब हम हर जगह ब्लूटूथ स्पीकर ले जाते हैं।

क्या आप यात्रा-अनुकूल ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश है। अब हम हर जगह ब्लूटूथ स्पीकर ले जाते हैं , जिससे हम जहां भी हों, अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं।

एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर किसी पार्टी में अच्छा समय बिताने, समुद्र तट पर जाने या घर पर आराम करने के बीच हो सकता है। इतने सारे विकल्पों के साथ सबसे अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर चुनना मुश्किल हो सकता है। मदद के लिए हमने शीर्ष पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की है जो किसी भी स्थिति के लिए उपयुक्त हैं।

हमने ध्वनि की गुणवत्ता, बैटरी और टिकाऊपन जैसी चीज़ों पर विचार किया। तो चाहे आप संगीत से प्यार करते हों या सिर्फ अपने ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हों।

हमारा चुना गया संग्रह आपको वे सभी स्पीकर प्रदान करता है जिनकी आपको आवश्यकता हो सकती है, चाहे आपको समुद्र तट के लिए, पार्टी के लिए, या घर पर आराम करने के लिए एक की आवश्यकता हो।

विकल्पों के साथ, आप पोर्टेबिलिटी, ध्वनि की गुणवत्ता और कीमत के बीच आदर्श संतुलन पा सकते हैं। . boAt Stone 352 ब्लूटूथ स्पीकर 10W RMS स्टीरियो साउंड, IPX7 वाटर रेसिस्टेंस, TWS फीचर के साथ, 12H तक का कुल प्लेटाइम, मल्टी-कम्पैटिबिलिटी मोड और टाइप-सी चार्जिंग (रेजिंग ब्लैक)

BoAt Stone 352 ब्लूटूथ स्पीकर एक वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर है जो 10W RMS स्टीरियो साउंड पैदा करता है। यह IPX7 मानकों के लिए जल प्रतिरोधी है, जिसका अर्थ है कि यह 30 मिनट तक पानी में डूबा रह सकता है।

स्पीकर में एक TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) फ़ंक्शन भी शामिल है, जो आपको अधिक इमर्सिव ध्वनि अनुभव के लिए दो स्टोन 352 स्पीकर कनेक्ट करने की अनुमति देता है। 12 घंटे तक के कुल प्लेटाइम के साथ, boAt Stone 352 ब्लूटूथ स्पीकर बाहरी खेलों, पार्टियों या घर पर बस संगीत सुनने के लिए उत्कृष्ट है।

यह ब्लूटूथ, औक्स और यूएसबी सहित विभिन्न प्रकार के कनेक्शन विकल्प प्रदान करता है, जिससे विभिन्न प्रकार के उपकरणों से कनेक्ट करना आसान हो जाता है ब्रांड: BoAt

मॉडल का नाम: स्टोन 352

उत्पाद के आयाम: 9 x 9 x 11 सेमी; 550 ग्राम

बैटरी: 1 लिथियम-आयन बैटरी की आवश्यकता होती है।

वायरलेस; पोर्टेबल; ब्लूटूथइनफिनिटी फ्यूज पिंट, वायरलेस अल्ट्रा-पोर्टेबल मिनी स्पीकर माइक के साथ, डीप बास, डुअल इक्वलाइज़र, मोबाइल के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.0 (ब्लैक)

फ्यूज पिंट इन्फिनिटी एक वायरलेस, अल्ट्रा-पोर्टेबल छोटा स्पीकर है जिसे मोबाइल उपकरणों के लिए डिज़ाइन किया गया है। सुनने के बेहतर अनुभव के लिए, स्पीकर में डीप बास और डुअल इक्वलाइज़र है।

इसमें ब्लूटूथ 5.0 तकनीक शामिल है, जो स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य ब्लूटूथ-सक्षम उपकरणों के साथ सरल जोड़ी बनाने में सक्षम है। स्पीकर में हाथों से मुक्त कॉलिंग के लिए एक अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन शामिल है और यह ऐप्पल सिरी और Google सहायक जैसे ध्वनि सहायकों के साथ संगत है।

फ़ूज़ पिंट में सतह पर एक चिकना काला डिज़ाइन और अंदर की तरफ एक सख्त कपड़े की सामग्री है, जो इसे मजबूत और बाहरी उपयोग के लिए आदर्श बनाती है। स्पीकर की बैटरी 5 घंटे तक चलती है और इसे USB के माध्यम से तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

Next Story