लाइफ स्टाइल

पिता की अगली फ़िल्म के लिए बेटे बॉबी देओल ने कई ये बात, 87 साल की उम्र में बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार धर्मेंद्र

Anshika
10 April 2023 4:59 PM GMT
पिता की अगली फ़िल्म के लिए बेटे बॉबी देओल ने कई ये बात, 87 साल की उम्र में बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार धर्मेंद्र
x
बॉलीवुड के 'ही मैन' और 'धर्म पाजी' नाम से मशहूर हुए धर्मेंद्र एक बार फिर से फ़िल्मो में वापसी करने वाले है। धर्मेंद्र भले ही 87 वर्षीय हो गए हो लेकिन आज भी उनकी फ़िल्मो और काम को लेकर जोश किसी यंग एक्टर से कम नही है। यही वजह है कि उनकी अगली फ़िल्म के लिए वो काफी मेहनत कर रहे है

बॉलीवुड के 'ही मैन' और 'धर्म पाजी' नाम से मशहूर हुए धर्मेंद्र एक बार फिर से फ़िल्मो में वापसी करने वाले है। धर्मेंद्र भले ही 87 वर्षीय हो गए हो लेकिन आज भी उनकी फ़िल्मो और काम को लेकर जोश किसी यंग एक्टर से कम नही है। यही वजह है कि उनकी अगली फ़िल्म के लिए वो काफी मेहनत कर रहे है और शूटिंग में भी बड़ चढ़कर हिस्सा ले रहे है। उनकी तबियत ठीक नही रहती और यही वजह थी कि उनको पूरी तरह आराम की सलाह दी गयी थी। फिर अब जब वो पूरी तरह स्वस्थ है तो ऐसे में वो फ़िल्मो में वापसी करने जा रहा है। आपको बता दे, धर्मेंद्र की अगली फ़िल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नज़र आने वाले है। इस फ़िल्म में धर्मेंद्र बेहद ही अहम भूमिका में होंगे और फ़िल्म की स्टारकास्ट की बात करे तो इसमें रणवीर सिंह जो कि काफी लंबे समय के बाद वापसी करेंगे और आलिया भट्ट भी होंगी। ये फ़िल्म करण जोहर ने डायरेक्ट की है और वो भी धर्म पाजी को लेकर काफी उत्सुक है।

पिता की तरक्की को लेकर बेटे बॉबी देओल ने अब अपनी बात रखते हुए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए कहा कि, वो अपने पिता के लिए काफी ज्यादा खुश है और उनको काफी अच्छा लगता है जब वो अपने पिता कोऑन स्क्रीन देखते है। बॉबी ने बताया कि, 'पापा अभी भी बिल्कुल वैसे ही व्यवहार करते है और हर दिन को एक नया दिन समझकर अपना 100 फीसदी देते है। वो पूरी शूटिंग में बिल्कुल फुल एनर्जी के साथ हिस्सा बने। 87 वर्षीय उम्र में काम मिलना अपने आप में काफी बड़ी उपलब्धि है और पिता की आँखों में फिर से मूवी में दिखने की चमक हम सबको काफी ख़ुशी दे रही है।'

बॉबी देओल ने ये भी कहा कि, जब भी कोई घर आता है तो ये एहसास होता है कि पापा किसी फ़िल्म शूटिंग में व्यस्त है। उनका वर्क डेडिकेशन बिल्कुल युवाओं जितना ही है। आपको बता दे, 2018 में आयी यमला पगला दीवाना के सीक्वल में धर्मेंद्र, बेटे बॉबी देओल और सनी देओल एक साथ दिखे थे। उसके बाद उन्होंने फ़िल्मो में आना काफी कम कर दिया।

अब एक बार फिर से धर्मेंद्र फ़िल्मो में वापसी करने वाले है जिसको देखकर बेटे बॉबी के चेहरे पर भी ख़ुशी नज़र आ रही है। इस इंटरव्यू में आश्रम वेब सीरीज को लेकर भी बॉबी देओल से सवाल किया गया। उन्होंने जवाब देते हुआ कहा कि मैं आश्रम वेब सीरीज की सफलता के लिए भगवान और फैंस को धन्यवाद देता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि अगला सीज़न और धमाकेदार अंदाज़ से लोगो के दिलों तक जा पहुंचे। नेगेटिव रोल करना आसान नही था पर मेरी टीम और परिवार समेत क्लोस लोगों ने पूरा साथ दिया। अगर हम बॉबी देओल के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करें तो वो आश्रम वेब सीरीज के अगले सीज़न की शूटिंग में व्यस्त है जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Next Story