लाइफ स्टाइल

Bollywood Actors: इन बॉलीवुड सेलेब्स ने उम्र के आगे नहीं मानी हार, किसी ने 60 में तो किसी ने 70 में की शादी

Anshika
7 April 2023 11:34 AM GMT
Bollywood Actors: इन बॉलीवुड सेलेब्स ने उम्र के आगे नहीं मानी हार, किसी ने 60 में तो किसी ने 70 में की शादी
x
बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. ऐसे में कुछ रिश्ते तो हमेशा टिके रहते हैं लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो जल्दी खत्म भी हो जाते हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे हैं

Bollywood Actors Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. ऐसे में कुछ रिश्ते तो हमेशा टिके रहते हैं लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो जल्दी खत्म भी हो जाते हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने उम्र के आगे कभी अपने घुटने नहीं टेके. उन्होंने उम्र के इस पड़ाव में भी अपना जीवन साथी ढूंढ लिया. किसी ने 60 की उम्र में की शादी तो कोई 70 की उम्र में दूल्हा बन बैठा. तो आइए जानते हैं कौन-कौन से हैं वह सब जिन्होंने 50 की उम्र के बाद की शादी

Bollywood Actors Married After 50's: यह तो सभी जानते हैं कि प्यार अंधा होता है और दो प्यार करने वालों कभी भी किसी भी चीज की परवाह नहीं करते हैं. यहां तक कि उन्हें उम्र से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है. दो लोगों के बीच चाहे उम्र का जितना भी बड़ा फैसला क्यों ना हो अपनी नई जिंदगी शुरू करना कोई गलत बात नहीं है. फिल्मों में तो हमने ऐसी कई कहानियां देखी हैं जहां दादा-दादी, नाना-नानी बनने की उम्र में लोग शादी करते हैं. लेकिन आज हम ऐसे कुछ सेलेब्रिटी कपल्स की यहां बात करने जा रहे हैं जिन्होंने उम्र और समाज की परवाह ना करते हुए 50 की उम्र के बाद शादी कर अपनी प्यार की दुनिया बसाई.

कबीर बेदी:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कबीर बेदी ने 70 की उम्र में चौथी बार शादी की. एक्टर की पत्नी और उनके बीच करीब 30 साल का फासला है. कबीर बेदी और उनकी पत्नी परवीन दोसांझ ने उम्र के फासले और समाज के नियमों की परवाह ना करते हुए साल 2016 में शादी की थी.

सुहासिनी मुले:

एक्ट्रेस सुहासिने मुले (Suhasini Mulay) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा सभी का दिल जीता है. सुहासिनी मुले ने 60 की उम्र में शादी की और वह 60 साल में दुल्हन बनी एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी की और 4 साल बाद अपने इस रिश्ते का खुलासा किया.

नीना गुप्ता:

बॉलीवुड की जानी मानी और टैलेंटेड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं. एक समय वह लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुकी है और उन्होंने अपनी बेटी को बिना शादी किए जन्म दिया. अपनी बेटी की अकेले परवरिश करना नीना के लिए काफी मुश्किल भरा रहा लेकिन फिर 54 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी की.

मिलिंद सोमन:

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन जब मिलिंद ने 52 की उम्र में 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की थी तो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मच गया था.

Next Story