दिल्ली

दूल्हा दुल्हन ने देखा ऐसा वीडियो के हो गए हैरान हिल गए सारे बाराती वीडियो छा गया इंटरनेट पर

Anshika
4 April 2023 11:22 AM GMT
दूल्हा दुल्हन ने देखा ऐसा वीडियो के हो गए हैरान हिल गए सारे बाराती वीडियो छा गया इंटरनेट पर
x
सोशल मीडिया पर हर रोज नए नए वीडियोस और फोटोस का ट्रेंड चल गया है. लोग कोई ना कोई ऐसा वीडियो डालते ही रहते हैं जिसे देखने के लिए लोग सोशल मीडिया की तरफ खींचे चले आते हैं

सोशल मीडिया पर हर रोज नए नए वीडियोस और फोटोस का ट्रेंड चल गया है. लोग कोई ना कोई ऐसा वीडियो डालते ही रहते हैं जिसे देखने के लिए लोग सोशल मीडिया की तरफ खींचे चले आते हैं। ऐसे ही एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन पास में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और तभी स्क्रीन पर कुछ ऐसा वीडियो चल जाता है कि वह दोनों ही हिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर शादी ब्याह से जुड़े कई ऐसे वीडियोस आते रहते हैं जो देखकर लोग हैरान भी हो जाते हैं।आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियोस ऐसे होते हैं जिसे देखकर आपको हंसी भी आती है और आपके होश भी उड़ जाते हैं.

यूं तो आजकल सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल हो जाता है लेकिन कुछ वीडियो ऐसे आते हैं जो आपके जहन में भी रह जाते हैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर ऐसे लाखों शादी के वीडियोस पड़े हैं और रोज बड़ी तादाद में ऐसे वीडियोस अपलोड भी किए जाते हैं लेकिन इन दिनों कुछ ही ऐसे वीडियोस है जो खास वजह से और लंबे समय तक वायरल होते रहते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है।

वीडियो विवाह से जुड़ा है लेकिन इसमें कुछ ऐसा हुआ है कि दूल्हा दुल्हन हिल गए हैं। सामने आए कुछ सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात हाल में पहुंच चुकी है। दूल्हा दुल्हन एक दूसरे के पास खड़े हैं और वरमाला की रस्म भी पूरी हो चुकी है और दोनों बहुत खुश भी हैं। मगर यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं चलती है। तभी बैंक्विट हॉल में लगी बड़ी स्क्रीन पर दूल्हा दुल्हन का एक वीडियो चला दिया जाता है।

वीडियो प्रीवेडिंग वाला वीडियो है। इसमें दोनों एक दूसरे की बाहों में है। पहले तो सब कुछ ठीक नजर आता है लेकिन बाद में सब कुछ बदल जाता है। दरअसल तभी स्क्रीन पर दोनों किस करते हुए नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे को इस तरीके से देखते हुए शर्मा जाते हैं और अंदर तक हिल जाते हैं। इसमें दूल्हे का रिएक्शन सबसे ज्यादा देखने लायक है और दुल्हन भी काफी असहज महसूस करने लगती है। विवाह में मौजूद मेहमानों ने कैमरा ऑन किया और दूल्हा दुल्हन को किस करने वाले दृश्य को अपने कैमरे में कैद करने लगे ।इस वीडियो को इंस्टाग्राम के kashyap _memerनाम के अकाउंट से साझा किया गया है।तो आप भी इस वीडियो शेयर करे

Next Story