दिल्ली

आ गया बीएसएनल का सबसे सस्ता और दमदार प्लान 65 दिन की है वैलिडिटी और मिलेंगे यह सारे बेनिफिट, आप भी उठाएं इसका लाभ

Anshika
11 March 2023 1:20 PM GMT
आ गया बीएसएनल का सबसे सस्ता और दमदार प्लान 65 दिन की है वैलिडिटी और मिलेंगे यह सारे बेनिफिट, आप भी उठाएं इसका लाभ
x
BSNL लेकर आया है कम कीमत का और ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर

BSNL Most Affordable Prepaid Plan: वैसे तो समय-समय पर कई मोबाइल कंपनियां नए-नए ऑफर और प्लान लाती ही रहती है जो लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. इसी कड़ी में बीएसएनल एक ऐसा सस्ता प्लान लाया है जो आपको 65 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है. इस प्लान की कीमत भी बहुत कम है. इस प्लान की कीमत मात्र ₹319 है, जिसके साथ में कई दमदार बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं, जो लोग कम पैसों में ज्यादा लाभ उठाना चाहते हैं यह प्लान उनके लिए है.

तो आइए जानते हैं कि इस प्लान में कौन-कौन से बेनिफिट मिलेंगे.

यह प्लान बीएसएनल का एक प्रीपेड प्लान है. वैसे तो बीएसएनएल कई सारे प्रीपेड प्लांस लेकर आता रहता है. महंगे से लेकर सस्ते तक बीएसएनल हमेशा ही नए नए प्लान लेकर आता है.बीएसएनल का 4G नेटवर्क अब लाइव हो चुका है. इनके प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और बंडल डेटा ऑफर मिलता है लेकिन अब इस होली के मौके पर बीएसएनल एक ऐसा सस्ता प्लान लाया है जिसमें 65 दिन की वैलिडिटी मिलती है और इसकी कीमत मात्र ₹319 है. इसके साथ ही इसमें कई सारे और भी ऑफर और बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जानिए इस प्लान की पूरी जानकारी-

बीएसएनल इस बार ₹319 वाला वॉयस पैक लेकर आया है. इस प्लान में 65 दिन की वैलिडिटी मिलती है इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और नेशनल रोमिंग भी मिलती है इसमें दिल्ली और मुंबई एमटीएनएल रोमिंग क्षेत्र शामिल हैं. इस प्लान में 10GB डेटा और 65 दिन तक 300 s.m.s. भी फ्री मिलते हैं, यानी इस प्लान में 2 महीने से ज्यादा की वैलिडिटी है. इसके अलावा इसमें डेटा पैक भी शामिल है. यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा बेस्ट है जो 4G या 2G/3G स्थान पर हैं.यह प्लांट उन लोगों के लिए भी बेहतर है जो कम कीमत में ज्यादा दिन अपने मोबाइल को रिचार्ज रखना चाहते हैं.




बीएसएनएल इसमें डेटा को कम करके टैरिफ को बढ़ा रहा है.कंपनी ने अपने सबसे लोकप्रिय नाइट अनलिमिटेड ₹599 प्रीपेड प्लान पर डेटा लाभ कों 5gb प्रतिदिन से घटाकर 3GB प्रतिदिन कर दिया है. बाकी इसके सारे बेनिफिट को वही रखा गया है. जो लोग डेटा का कम प्रयोग करते हैं और वॉइस कॉलिंग जिन्हें ज्यादा पसंद है यह पैक उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है. इसके लिए आपको वैलिडिटी की भी टेंशन लेने की जरूरत जरूरत नहीं है. यह पैक 65 दिन यानी 2 महीने चलेगा.

Next Story