लाइफ स्टाइल

बीएसएनल का 3 महीने का यह सस्ता प्लान आपके चेहरे पर ले आएगा मुस्कान अनलिमिटेड डाटा के साथ सब कुछ फ्री जाने सारी डिटेल

Anshika
13 April 2023 11:11 AM GMT
बीएसएनल का 3 महीने का यह सस्ता प्लान आपके चेहरे पर ले आएगा मुस्कान अनलिमिटेड डाटा के साथ सब कुछ फ्री जाने सारी डिटेल
x
क्या आप भी बीएसएनएल यूजर हैं तो आपको बता दें कि बीएसएनएल 84 दिन वाला एक शानदार प्लान लेकर आया है जिसमें आपको 3GB डाटा और सब कुछ फ्री में मिलता है, तो आइए बताते हैं इस प्लान की सारी डिटेल

क्या आप भी बीएसएनएल यूजर हैं तो आपको बता दें कि बीएसएनएल 84 दिन वाला एक शानदार प्लान लेकर आया है जिसमें आपको 3GB डाटा और सब कुछ फ्री में मिलता है, तो आइए बताते हैं इस प्लान की सारी डिटेल BSNL 84 Days Plan: यदि आप बीएसएनल यूजर हैं और खुद के लिए वर्क फ्रॉम होम का कोई सस्ता और बढ़िया प्लान सर्च कर रहे हैं तो आज हम आपको बीएसएनल का नया प्लान बताने वाले हैं. बीएसएनएल हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ नया ऑफर और प्लान लाता ही रहता है. बीएसएनल अपने यूजर के जेब के मुताबिक किफायती प्लान लाता है. बीएसएनल के इस प्लान में आपको भर भर के डाटा मिलने वाला है और वैलिडिटी भी अच्छी मिलेगी.बीएसएनल के सस्ते प्लान से आपको बार-बार रिचार्ज करने का झंझट भी खत्म हो जाएगा और ना ही डेटा खत्म होने में कोई तकलीफ होगी। बीएसएनएल के इस रोजाना सस्ते प्लान में आपको 3GB डाटा ऑफर दिया जा रहा है। इतना डेटा 1 दिन के लिए काफी होता है ।सबसे अच्छी बात यह है कि बीएसएनएल के इस प्लान में आप रात भर अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल भी कर सकते हैं

BSNL Work from Home STV 599:

बीएसएनएल का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, यानि आप लगभग 3 महीने तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इंटरनेट डेटा की बात करें तो इसमें प्रति दिन 3 GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है।

3GB की सीमा पूरी होने के बाद, गति 40kbps तक कम हो जाती है। बीएसएनएल के प्लान में एमटीएनएल नेटवर्क सहित किसी भी नेटवर्क पर प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलता है। STV 599 को BSNL की वेबसाइट या सेल्फ-केयर एक्टिवेशन के माध्यम से एक्टिव किया जा सकता है।

प्लान में सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

यही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड फ्री डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। जिसका इस्तेमाल आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक कर सकते हैं। बीएसएनएल का ये प्लान इंटरनेट डेटा के हिसाब से आपके लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है।

आपको बता दें यह बीएसएनएल का वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज है जो बीएसएनल केवल आपको ₹599 में दे रहा है। इसकी वैलिडिटी 3 महीने की है तो अब आपको हर महीने की रिचार्ज टेंशन से भी मुक्ति मिलेगी। वही यह इतना किफायती है कि आपको डेटा की भी कोई दिक्कत नहीं होगी। तो आज ही रिचार्ज कराएं अपना फोन और मजा उठाएं बीएसएनल के रिचार्ज प्लान का।

Next Story