दिल्ली

बीएसएनल का नया प्लान आया, इतने सस्ते में कि सब के छूट गए पसीने, सिर्फ ₹200 में मिलेगा 15 महीने तक का फ्री इंटरनेट और कॉलिंग s.m.s.

Anshika
12 April 2023 8:56 AM GMT
बीएसएनल का नया प्लान आया, इतने सस्ते में कि सब के  छूट गए पसीने, सिर्फ ₹200 में मिलेगा 15 महीने तक का फ्री इंटरनेट और कॉलिंग s.m.s.
x

BSNL ने जियो का छुड़ाया पसीना:– देश की टेलीकॉम कंपनियां हमेशा ही अपने यूजर की जरूरतों को ध्यान में रखकर कोई ना कोई नया ऑफर लाते ही रहते हैं। ऐसे में टेलीकॉम कंपनियों में होड़ मची रहती है कि कौन बेस्ट प्लान दे रहा है। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आप भी इंटरनेट डेटा जरूर यूज करते होंगे और कभी-कभी आपका इंटरनेट जल्द ही खत्म भी हो जाता होगा। आज हम आपको बीएसएनल के ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिसे करवाने के बाद आप लंबे समय तक इंटरनेट डेटा से निश्चिंत हो जाएंगे।

भारत की सबसे बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अब एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें यूजर्स की आवश्यकताओं को देखते हुए ढेर सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 1 साल से भी ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा दिया जा रहा है। अब आप बिना किसी टेंशन के इंटरनेट कहीं भी और कैसे भी यूज़ कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान के बारे में

BSNL का 2998 का रिचार्ज प्लान क्या है। इस बार BSNL अपने ग्राहकों के लिए क्या क्या बेनिफिट देने वाला है। आज हम आपको भातरीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के मात्र 2998 रुपए के प्लान के बारे में जानकारी देंगे। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए अब एक लॉन्ग टर्म वाला जबरदस्त प्लान लेकर आई है।

इस प्लान में यूजर्स को कई सारे लाभ मिलने वाले हैं इस प्लान की कीमत ₹2998 है। इस प्लान में कई ऐसे ऑफर है जो यूजर्स को काफी अच्छे लग रहे हैं। रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 455 दिनों की है जिससे आपको बार-बार अपने फोन को रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3Gb इंटरनेट डाटा मिलता है।BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 100 SMS फ्री मिलते हैं।BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

BSNL ग्राहक कॉलिंग का फायदा MTNL वाले दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी लोग फायदा ले सकते है।

BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा ख़तम होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड से ब्राउज़िंग कर सकते है।

BSNL का यह प्लान वैसे जम्मू-कश्मीर के निवासियों के लिए है। इस प्लान के एक दिन के खर्च की बात करे तो करीब 6.59 रुपये आता है। इसके हिसाब से महीने का खर्च करीब 200 रुपये हो जाता है।

Next Story