दिल्ली

BSNL Recharge Plans: आ गया है बीएसएनल का नया प्लान, जरा सी कीमत मैं 365 दिन चलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

Anshika
11 April 2023 4:01 AM GMT
BSNL Recharge Plans: आ गया है बीएसएनल का नया प्लान, जरा सी कीमत मैं 365 दिन चलेगा सब कुछ अनलिमिटेड
x
वैसे तो बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान और ऑफर लाता ही रहता है। ऐसे में बीएसएनल एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आया है। बीएसएनल के ऑफर के आगे आपको जिओ और एयरटेल के ऑफर भी बेकार लगेंगे।

BSNL Recharge Plans: वैसे तो बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान और ऑफर लाता ही रहता है। ऐसे में बीएसएनल एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आया है। बीएसएनल के ऑफर के आगे आपको जिओ और एयरटेल के ऑफर भी बेकार लगेंगे। इस ऑफर में मामूली कीमत में 365 दिन सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा ,

BSNL Prepaid Plan: टेलीकॉम कंपनी इन दिनों अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए और उनके दिलों को जीतने के लिए नए-नए ऑफर और प्लान लाती ही रहते है। जो यूजर्स को तगड़ी सुविधाएं भी देते हैं। ऐसे में अगर आपका डाटा जल्दी खत्म हो जाता है तो अब आपको इसकी फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बीएसएनल इन दिनों अपने यूजर्स के लिए बंपर डाटा ऑफर लेकर आ रहा है जो हर किसी यूजर को मालामाल कर देगा जिसे एक बार रिचार्ज करवाने पर अब साल भर बिल्कुल फ्री हो जाएंगे तो चलिए जानते है ये कौन सा प्लान है और इसमें क्या कुछ सुविधाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत 1515 रुपये तय की गई है, जो 1 साल तक की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको तमाम सुविधाएं भी मिल रही है।

Bsnl Rs 1515 Plan

BSNL ने अपने प्रीपेड प्लान से हंगामा मचा रखा है। जिसका आप भी लाभ उठा सकते हैं। बीएसएनल ने इस 1515 रुपये वाले प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ ही आपको हर रोज 2GB का हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं रोज डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आप इंटरनेट की स्पीड घटकर 40Kbps की हो जाती है।लेकिन इसमें आपको OTT प्लेटफॉर्म आदि का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है। इस प्लान में प्रति महीने के हिसाब से खर्च की बात करें तो इस रिचार्ज का खर्च मात्र 126 रुपये का है।

इस प्लान के भी हैं चर्चे

बीएसएनल का एक और रिचार्ज काफी पॉपुलर हो रहा है जो केवल 1499 में है। इसके सभी बेनिफिट 1515 वाले प्लान की तरह आई है लेकिन इसकी वैलेडिटी 365 दिन के जगह 336 दिन है। बीएसएनएल के दोनों प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत फायदेमंद है, जो वैलिडिटी के साथ कई फायदे चाहते हैं। तो ज्यादा ना सोचते हुए आप इन रिचार्ज प्लान का पूरा लाभ उठा सकते हैं।

अगर आपको इसके अलावा सस्ता और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो उसमें आपको ज्यादा डेटा नहीं मिलेगा। बाकी आप बीएसएनएल के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अन्य रिचार्ज प्लान्स को चेक कर सकते हैं। जिनका आप रिचार्ज करवा पूरा लुत्फ उठा सकते हैं।

Next Story