दिल्ली

चांदनी चौक सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार अलका लांबा ने दुसरी पार्टी के कार्यकर्ता को पोलिंग बूथ पर मारी थप्पड़, विडियों वायरल

Sujeet Kumar Gupta
8 Feb 2020 6:38 AM GMT
चांदनी चौक सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार अलका लांबा ने दुसरी पार्टी के कार्यकर्ता को पोलिंग बूथ पर मारी थप्पड़, विडियों वायरल
x

नई दिल्ली। दिल्ली में आज यानी शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दिन है,जिसे लेकर सुबह आठ बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। जिसमें कई दिग्गज अपना मताधिकार का प्रयोग किया जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने पत्नी संग ,केजरीवाल, लालकृष्ण आडवानी,राहुल गांघी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी,फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ मतदान किया। वही चांदनी चौक सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार अलका लांबा ने दुसरे पार्टी के कार्यकर्ता को बूथ पर थप्पड़ मार सबको हैरान कर दिया।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में चांदनी चौक सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने शनिवार सुबह एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया। युवक कथित रूप से आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। अलका का आरोप है कि वह मतदान के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों से वोट डालने की अपील कर रही थीं।

इस दौरान मजनू का टीला इलाके में वह एक बूथ पर पहुंचीं, जहां आप कार्यकर्ताओं ने इस बात पर आपत्ति जताई कि अलका कांग्रेस का चुनाव चिन्ह पहन कर क्यों घूम रही हैं। बस इसके बाद उनके बीच झड़प हो गई।

इसी दौरान वहां मौजूद एक कार्यकर्ता ने अलका पर बेहद अभद्र टिप्पणी कर दी, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे एक जोरदार थप्पड़ लगा दिया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत युवक को काबू में कर हालात को संभाला।

वही AAP नेता संजय सिंह का कहना है कि हम इस घटना को लेकरचुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

एक ओर जहां आम आदमी पार्टी दिल्ली की सत्ता बरकरार रखने की कोशिश में लगी है, वहीं बीजेपी को कुछ बड़े उलटफेर की उम्मीद होगी। इसके अलावा, कांग्रेस वापसी की आस लगा रही है। 70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली में वोटिंग के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। करीब 1.25 लाख सुरक्षाकर्मी वोटिंग के मद्देनजर सुरक्षा मोर्चा संभाले हुए रहेंगे। दिल्ली में आज यानी शनिवार को सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ और शाम छह बजे समाप्त हो जाएगा।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story