दिल्ली

कॉरोना: दिल्ली पुलिस के शाहदरा एडिशनल डीसीपी समेत चार पुलिसकर्मी पॉजिटिव

Shiv Kumar Mishra
13 May 2020 8:29 AM GMT
कॉरोना: दिल्ली पुलिस के शाहदरा एडिशनल डीसीपी समेत चार पुलिसकर्मी पॉजिटिव
x

नई दिल्ली: राजधानी में कोरोना से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स लगातार इसकी चपेट में आते जा रहे हैं. शाहदरा डिस्ट्रिक्ट में तैनात एडिश्नल डीसीपी समेत चार पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है. मंगलवार को इनकी रिपोर्ट आई तो पूरे जिले में हड़कंप मच गया.

शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अमित कुमार नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा में घायल होने के बाद लंबे समय तक छुट्टी पर रहे थे. ऐसे में ज्यादातर काम एडिश्नल डीसीपी रोहित राजबीर ही देख रहे थे. उनका लगभग पूरे डिस्ट्रिक्ट के पुलिसकर्मियों से मिलना जुलना था.

ऐसे में हाल में एडिश्नल डीसीपी और संक्रमित स्टॉफ के सीधे संपर्क में आने जवानों को होम क्वारंटीन होने के साथ अपना-अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है. इसमें पिछले सप्ताह ही ठीक होकर लौटे डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अमित कुमार भी शामिल हैं.

बता दें कि पिछले हफ्ते ही पुलिस डीसीपी अमित कुमार जब ठीक होकर लौटे थे तो संक्रमित पाए गए. एडिश्नल डीसीपी ने गले लगाकर उनका स्वागत किया था. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. ऐसे मे डीसीपी के भी संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार को आई रिपोर्ट में एडिश्नल डीसीपी, उनके एसओ इंस्पेक्टर और स्टॉफ के दो सिपाही पॉजिटिव मिले. इससे एडिश्नल डीसीपी का पीए हवलदार पॉजिटिव मिला था जिसके बाद सभी ने अपने-अपने टेस्ट करवाए थे.

फिलहाल एडिश्नल डीसीपी व बाकी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आने के बाद पूरे जिले में अफरा-तफरी मची हुई है. उनके दफ्तरों को सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है. सीधे संपर्क में आए पुलिसकर्मी अपना-अपना टेस्ट करवाने की तैयारी कर रहे हैं.

Next Story