दिल्ली

कोरोना: सिसोदिया ने ऐसा क्यों कहा? ...अगर ऐसा हुआ तो डॉक्टर तो क्या, भगवान भी नहीं बचा सकता

Sujeet Kumar Gupta
15 March 2020 5:33 AM GMT
कोरोना: सिसोदिया ने ऐसा क्यों कहा? ...अगर ऐसा हुआ तो डॉक्टर तो क्या, भगवान भी नहीं बचा सकता
x
तिवारी ने सिसोदिया के ट्वीट पर चुटकी भी लेते हुए कहा कि जो शुक्रवार को आप लोगों ने विधानसभा में किया, भ्रम फैलाने का काम वो भी काफी निंदनीय है। सदन में झूठ बोलना शोभा नहीं देता। मनोज तिवारी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण से सावधान रहने की अपील की है।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। तो विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कोविड-19 को एक महामारी घोषित किया है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, कोरोना के पॉजिटिव मामलों की संख्या रविवार को 93 तक पहुंच गई। कई राज्यों ने स्कूलों, कॉलेजों, सार्वजनिक संस्थानों और सिनेमा हॉल को बंद करने के आदेश दिए हैं। वही कोरोना को लेकर एक ओर जहां सरकार रोकथाम में जुटी है और लोगों से सहयोग करने की अपील कर रही है, वहीं लोग अनदेखी कर रहे हैं।

शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक पोस्ट शेयर कर ट्वीट किया कि कोरोना से ग्रसित महिला स्वास्थ्य कर्मियों के सुरक्षा घेरे से भागकर बंगलूरू से दिल्ली आ गई। इसके बाद ट्रेन से आगरा गई। इस दौरान कितने लोगों को इंफेक्शन दे दिया होगा। अगर ऐसे लोगों का रवैया ठीक नहीं होगा तो फिर डॉक्टर तो क्या, भगवान भी नहीं बचा सकता।

सिसोदिया के इस ट्वीट पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कहा कि यह गलत है। इन मोहतरमा (जो बंगलूरू में महिला स्वास्थ्य कर्मियों के सुरक्षा घेरा को तोड़कर भागी थी) ने लोगों की जान खतरे में डाला ये निंदनीय है।

तिवारी ने सिसोदिया के ट्वीट पर चुटकी भी लेते हुए कहा कि जो शुक्रवार को आप लोगों ने विधानसभा में किया, भ्रम फैलाने का काम वो भी काफी निंदनीय है। सदन में झूठ बोलना शोभा नहीं देता। मनोज तिवारी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण से सावधान रहने की अपील की है। दिल्ली के लोगों से भी अपील की है कि वह घबराएं नहीं और हो सके तो भीड़ वाली जगह जाने से बचें। कहीं जाते हैं तो सुरक्षात्मक उपाय अपनाएं। हाथों की सफाई करें, मास्क पहने और शरीर को अच्छी तरह कवर करके रखें।


Next Story