Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली के द्वारका में पेशाब भरी बोतलें क्‍वेंरेटीन सेंटर में फैंकी

दिल्ली के द्वारका में पेशाब भरी बोतलें क्‍वेंरेटीन सेंटर में फैंकी

फ्लैट नम्बर 109 से 112 में रुके जमातियों पर यूरिन से भरी यह बोतलें फेंकने का आरोप है.

 Shiv Kumar Mishra |  8 April 2020 3:58 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली के द्वारका में पेशाब भरी बोतलें क्‍वेंरेटीन सेंटर में फैंकी

नई दिल्ली: ऐसे समय जब कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए दिल्‍ली सहित पूरे देश में युद्ध स्‍तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 16B के दिल्ली सरकार के क्‍वेरेंटीन सेंटर में यूरिन से भरी बोतलें फेंकी गई हैं. फ्लैट नम्बर 109 से 112 में रुके जमातियों पर यूरिन से भरी यह बोतलें फेंकने का आरोप है.

यह घटना कल शाम 6 बजे की है. यह बोतलें फ्लैट के पीछे पानी के पम्प के पास बरामद हुईं.माना जा रहा है कि यूरिन फेंककर कोरोना फैलाने की कोशिश की गई. क्‍वेरेंटीन सेंटर में तैनात सिविल वॉलिंटियर्स ने यह जानकारी दी. दिल्ली के द्वारका नार्थ पुलिस थाने में क्‍वेरेंटीन सेंटर के असिस्टेंट डायरेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 124 लोगों की मौत हो चुकी है और 4789 लोग संक्रमित हैं. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 508 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 13 लोगों की मौत हो गई है.

राहत की बात ये है कि 353 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर अपने घर वापस जा चुके हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा. इस बीच सूत्रों ने ऐसी खबरें दी हैं कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ले सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्यों और विशेषज्ञों ने केंद्र से लॉकडाउन बढ़ाने की अपील की है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it