दिल्ली

दलित सिंगर रेप और हत्या मामले में हाथरस कांड दोहराने की कोशिश

Sakshi
24 May 2022 12:05 PM GMT
दलित सिंगर रेप और हत्या मामले में हाथरस कांड दोहराने की कोशिश
x
देश राजधानी दिल्ली में एक और दलित लड़की दरिंदों की हैवानियत की बलि चढ़ गई।

देश राजधानी दिल्ली में एक और दलित लड़की दरिंदों की हैवानियत की बलि चढ़ गई। दलित लड़की का दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आने के बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मृतक दलित लड़की के परिजनों व प्रदर्शन कर रहे लोगों ने दिल्ली पुलिस पर देश की राजधानी में हाथरस कांड दोहराने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार सहित दलित लड़की को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन में शामिल लोग दोषी पुलिसकर्मियों सहित आरोपियों को गिरफ्तार करने और सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। मृतक दलित सिंगर के माता-पिता का आरोप है कि शिकायत के आधार पर पुलिस सही समय पर उचित कार्यवाही करती तो आज मेरी बेटी जिंदा होती।

बीती रात बारिश के दौरान भी जाफरपुर थाने के बाहर दलित सिंगर के शव को लेकर प्रदर्शन स्थल पर डटे रहे। परिजनों का आरोप है कि बेटी के साथ पहले गैंगरेप हुआ फिर हत्या। बेटी बहुजन गाने गाकर परिवार का भरण पोषण करती थी! भीम आर्मी ने आरोप लगाया है कि @DelhiPolice अपने दोषी पुलिसकर्मियों को बचा रही है। उन्होंने संगीता को न्याय दिलाने की आवाज को बुलंद करने की सभी से अपील की है।

एक ट्विटर यूजर मूकनायक ने बताया है कि सोमवार की रात को पीड़ित परिवार न्याय के लिए अपनी बेटी का शव लेकर थाने के बाहर बैठा था। जाफरपुर थाना पुलिस शव को जबरन उठा कर न जाने कहा ले गई। दिल्ली मे भी हाथरस दोहराया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य ट्विटर यूजर दिलिप मंडल ने अपराधियों को गिरफ़्तार कर उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग की है। पीड़ित परिवार को 1 करोड़ का मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

Next Story