लाइफ स्टाइल

दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल का रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल, किया लिप लॉक, यूजर्स लगा दी क्लास

Anshika
27 April 2023 10:55 AM GMT
दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल का रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल, किया लिप लॉक, यूजर्स लगा दी क्लास
x

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर से शादी कर चुकी है और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं। ऐसे में वह अपनी दूसरी शादी के बाद काफी चर्चा में भी बनी हुई है ।उन्होंने 18 मार्च को n.r.i. बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी अब एक्ट्रेस ने विदेश जाकर अपना घर बसा लिया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति के साथ फोटोस को शेयर करती रहती हैं। ऐसे उन्होंने हाल ही में अपनी हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी ।

अब उनका एक नया वीडियो फिर से सामने आ रहा है जिसे देखने के बाद ट्रोलर्स उनको ट्रोल भी कर रहे हैं । जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि दलजीत अपने पति संग रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं वीडियो में वह अपनी बालकनी में खड़ी हुई है। वही कमरे से उनके पति निखिल पटेल बालकनी में आते हैं और फिर उन्हें बाहों में ले लेते हैं। इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

एक यूजर ने लिखा- यार तुम लोगों ने शादी असली में कि या बस इंस्टा पर रील बनाने के लिए की है। दूसरे ने लिखा- 'लोगों को दिखाना बंद करो, अपनी खुशी को शोऑफ करना बंद करो। ऐसे कमेंट के बाद अब एक्ट्रेस ने लोगों को जमकर जवाब दिया है। उन्होंने यूजर को लिखा 'आप प्लीज ऐसे अकाउंट्स को फॉलो मत कीजिए जिन्हें देख कर आपको अच्छा न लगे। इस कमेंट के साथ उन्होंने एक हार्ट भी बना भेजा।

आपको बता दें दलजीत शादी के बाद अपने पति के साथ केन्या शिफ्ट हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं ।निखिल और दलजीत के दो बच्चे हैं। अब चारों साथ में रहते हैं।दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी।दोनों की शादी महज 6 साल ही चल पाई। साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था।

दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे। पहली शादी टूटने के 8 साल बाद एक बार फिर दलजीत कौर प्यार और शादी को मौका दिया। आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब दलजीत कौर ने अपने पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है इसके पहले भी वह कई सारे रोमांटिक फोटोशूट अपने पति निखिल पटेल के साथ करवा चुकी है और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर चुकी है जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

Next Story