लाइफ स्टाइल

दलजीत कौर सिजलिंग फोटोस ने बढ़ाया, इंटरनेट का पारा लेकिन नेटीजंस ने कर दिया ट्रोल

Anshika
14 April 2023 2:26 PM GMT
दलजीत कौर सिजलिंग फोटोस ने बढ़ाया, इंटरनेट का पारा लेकिन नेटीजंस ने कर दिया ट्रोल
x
दलजीत कौर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। दलजीत की यह दूसरी शादी है ।दलजीत ने कुछ वक्त पहले ही अपने एनआरआई बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी कर ली। इसके बाद वह केन्या मे shift हो गई है.

दलजीत कौर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। दलजीत की यह दूसरी शादी है ।दलजीत ने कुछ वक्त पहले ही अपने एनआरआई बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी कर ली। इसके बाद वह केन्या मे shift हो गई है. निखिल पटेल की भी यह दूसरी शादी है. शादी के बाद दलजीत कौर सोशल मीडिया पर अब काफी एक्टिव दिखाई देती हैदलजीत कौर और निखिल पटेल ने जब से शादी की है तब से दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर छाए हुए हैं। वही दलजीत इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को भी इंजॉय कर रहे हैं ।बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। यह फोटोस उनकी हनीमून की फोटोस है। .

बीते दिनों उन्होंने अपनी हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. अब उनकी यह तस्वीरें बवाल काट रही हैं लेकिन अब इसको लेकर दलजीत netigence के निशाने पर भी आ गई है। दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति निखिल पटेल संग अपनी एक सिजलिंग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति निखिल पटेल संग हॉट तस्वीरें डाली है।इस तस्वीर में वह हमेशा की तरह ही अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती नजर आ रही हैं। फोटो में दिलजीत ऑरेंज कलर की ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। वहीं, निखिल पूरी तरह से शर्टलेस दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों पूल किनारे बैठकर हॉट पोज देते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में वह हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दलजीत कौर की इस तस्वीर को देखने के बाद फिर से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे रहे हैं कि इस तरह की तस्वीरें पोस्ट न करें। वहीं, कुछ लोग बुजुर्ग शख्स के साथ शादी करने को लेकर तंज कसते दिख रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले दलजीत कौर ने अपनी कुछ और सिजलिंग फोटोज अपने दोस्तों के साथ शेयर की थी जिसमें वह अपने पति के साथ ही नजर आ रही थी। इन फोटोस में दलजीत ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और उनके पति चेयर पर बैठे हुए थे और दोनों एक साथ पोज दे रहे थे। आपको बता दें कि दलजीत कौर का एक बेटा है और वही निखिल के पहले से दो बेटियां हैं।

Next Story