Top
Home > राज्य > दिल्ली > मोदी और राहुल के पीएम बनने से दिल्ली को कुछ नहीं मिलेगा आपको - अरविंद केजरीवाल

मोदी और राहुल के पीएम बनने से दिल्ली को कुछ नहीं मिलेगा आपको - अरविंद केजरीवाल

 Special Coverage News |  31 March 2019 3:29 AM GMT  |  दिल्ली

मोदी और राहुल के पीएम बनने से दिल्ली को कुछ नहीं मिलेगा आपको - अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा- नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को पीएम बनने से दिल्ली को कुछ नहीं मिलेगा आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उनकी पार्टियों ने राष्ट्रीय राजधानी के लिए कुछ नहीं किया और उन्हें बतौर प्रधानमंत्री चुनने पर दिल्ली के लोगों को कुछ नहीं मिलेगा.


ओखला में एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कई समुदायों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करने का आरोप लगाया और लोगों से उसे वापस लाने की "गलती" न करने का आग्रह किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, "मोदी ने हमारे समाज में सांप्रदायिक सद्भाव को खत्म कर दिया.


उन्होंने लोगों के दिमाग में जहर भर दिया. उन्हें वापस लाने की गलती न करें." उन्होंने कहा, "हमें दिल्ली पुलिस को संभालने के लिए दें और आप (प्रधानमंत्री) पाकिस्तान का ख्याल रखें. आप पाकिस्तान को नहीं संभाल पा रहे हैं, आपसे कैसे उम्मीद की जा सकती है कि आप दिल्ली पुलिस को संभाल सकते हैं?"


केजरीवाल ने कहा कि आप दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को वोट मांगने आने पर घर में घुसने नहीं दें. उन्होंने जो वादे किये वो जब पूरे नहीं किये है तो वोट मांगने का अधिकार किसने दिया है. केजरीवाल ने कहा कि अगर आपने सातों सीटों पर हमारी जीत कराई तो हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए काम करेंगे. इसके लिए चाहे हमें जान भी देनी पड़ी तो दे देंगे लेकिन साथ आपको आना पड़ेगा.


केजरीवाल ने कहा कि झारखंड हो तेलंगाना या फिर उत्तराखंड हो बिना हिंसा के किसी भी राज्य को पूर्ण राज्य का और अलग राज्य का दर्जा नहीं मिला है. इसके लिए अप हमारा साथ दो हम आपसे आगे होंगे. लेकिन तब जब आप हमें वोट रूपी ताकत से लोकसभा में भेजोगे तब.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it