दिल्ली

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- AAP और कांग्रेस में टक्कर, BJP आसपास भी नहीं

Shiv Kumar Mishra
27 Jan 2020 3:35 AM GMT
दिल्ली विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- AAP और कांग्रेस में टक्कर, BJP आसपास भी नहीं
x

झज्जर. हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा रविवार को झज्जर की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के निवास स्थान पर आयोजित प्रेस वार्ता में पहुंचे. वहां उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) में टक्कर है, बीजेपी (BJP) आसपास भी नहीं है. हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के बीच चल रहे सीआईडी विवाद पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि सीएम और मंत्री के बीच इस तरह के विभागों के बंटवारे पर विवाद होना दुर्भाग्यपूर्ण है. पूर्व सीएम ने कहा कि काम कराने के बजाय मुख्यमंत्री और राज्‍य के गृहमंत्री आपस में विभागों के बंटवारे के लिए लड़ रहे हैं.

गठबंधन पर भी दिया बयान

कार्यक्रम के दौरान भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि आंख, नाक, कान तो सीएम साहब ले गए विज साहब के पास तो केवल टांग और हाथ रह गए. इस दौरान हुड्डा ने जेजेपी और बीजेपी की गठबधंन की सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी गठबंधन सरकार में विचारों की समानता ही नहीं है. ऐसी सरकार बहुत जल्द अपने ही वजन से गिर जाती है, किसी के गिराने की जरूरत नहीं है.

एसवाईएल के मुद्दे पर भी बोले हुड्डा

मनीष ग्रोवर पर बलराज कुंडू द्वारा लगाए गए आरोपों पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आरोप गंभीर हैं, इनकी जांच होनी चाहिए. जल्द से जल्द जांच कराकर, दूध का दूध पानी का पानी करना चाहिए. एसवाईएल पर हुड्डा ने कहा कि सरकार गंभीर नहीं है, जबकि फैसला हमारे हक में है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story