दिल्ली

दिल्ली विधानसभा चुनाव: जानिए आखिर क्यों बोलना पड़ा गौतम गंभीर को- मैं अरविंद केजरीवाल की तरह नहीं हूं जो...

Sujeet Kumar Gupta
15 Jan 2020 10:15 AM GMT
दिल्ली विधानसभा चुनाव: जानिए आखिर क्यों बोलना पड़ा गौतम गंभीर को- मैं अरविंद केजरीवाल की तरह नहीं हूं जो...
x
दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे

नई दिल्ली। 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए का प्रचार जोरो शोर से चल रहा है तो भाजपा अपने 21 साल का सत्ता से दूर रहने के बाद पूरा जोर लगा रही है तो कांग्रेस अपना 15 सालों के यानि शीला दिक्षीत के सरकार के कार्यो के दम पर तो आप अपने पांच साल के किये कामों पर एक दुसरे को ताल ठोक रहे है और हर पार्टी जीत का दावा कर रही है तो वही पार्टीयों के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर जारी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी से गौतम गंभीर ट्विटर पर भिड़ गए। आप के एक ट्वीट का जवाब देते हुए पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद ने लिखा कि मैं अरविंद केजरीवाल की तरह नहीं हूं जो जनता के पैसे पर अपना प्रचार करे।

दरअसल, बुधवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अगर गंभीर गरीबों को लाभ पहुंचाने वाली मुफ्त सेवाओं के खिलाफ हैं तो उन्हें एक सांसद के तौर पर मिलने वाली सुविधाओं को त्याग देना चाहिए।

इसका जवाब देते हुए बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर ने लिखा कि मैंने ये कभी नहीं कहा कि गरीबों को मुफ्त सेवाएं नहीं मिलनी चाहिए। मैंने ये कहा है कि जो इन सुविधाओं के लिए पैसे देने के सक्षम हैं, उनसे कुछ शुल्क लिए जाने चाहिए। इसके बाद गंभीर ने लिखा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं मैंने पिछले आठ महीने में किसी भी सुविधा का लाभ नहीं लिया है। वहीं आपके मुख्यमंत्री पिछले पांच साल से जनता के पैसे पर अपना प्रचार कर रहे हैं।

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा है कि यह चुनाव काम पर होगा। दूसरी तरफ बीजेपी आरोप लगा रही है कि पांच साल कुछ नहीं किए और चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल ने वोट के लिए मुफ्त योजनाएं शुरू की। दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story