Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली की बड़ी खबर: आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की लाश चाँदबाग़ इलाके में मिली

दिल्ली की बड़ी खबर: आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की लाश चाँदबाग़ इलाके में मिली

दिल्ली में एक और पुलिस अधिकारी की मौत

 Shiv Kumar Mishra |  26 Feb 2020 8:16 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली की बड़ी खबर: आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की लाश चाँदबाग़ इलाके में मिली

दिल्ली से अब एक बड़ी खबर सामने आई है जहाँ आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की चाँद बाग़ इलाके में लाश मिलने से हडकम्प मच गया है. दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाके चांद बाग में इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी अंकित शर्मा का शव मिला जिसकी जानकरी अभी अभी मिली है.

इंटेलिजेंस ब्यूरो के सुरक्षा सहायक को बुधवार को हिंसा प्रभावित दिल्ली के चंद बाग इलाके में मृत पाया गया. आईबी अधिकारी की पहचान अंकित शर्मा के रूप में हुई, जो इंटेलिजेंस ब्यूरो में प्रशिक्षण ले रहा थे. उसका शव चांद बाग इलाके में एक नाले से बरामद किया गया था.

अधिकारी 2017 में इंटेलिजेंस ब्यूरो में शामिल हो गया था और एक ड्राइवर के रूप में प्रशिक्षण ले रहा थे.

इस रिपोर्ट को लिखने के समय, दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने पूर्वोत्तर दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में फ्लैग मार्च शुरू किया है। स्टैंड पर अग्निशामक यंत्र, पुलिस विरोधी दंगा वज्र वाहन और एंबुलेंस के साथ सशस्त्र सुरक्षाकर्मी तैनात थे.

मौजपुर, जाफराबाद, कबीर नगर, और विजय पार्क जैसे क्षेत्रों की मुख्य सड़कें सुनसान थीं, और स्थानीय लोग समूहों में देखे गए थे. कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि यह दिल्ली की स्थिति को नियंत्रित करने में विफल है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it