Home > राज्य > दिल्ली > सीएम अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान शख्स ने मारा थप्पड़, देखिए- VIDEO

सीएम अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान शख्स ने मारा थप्पड़, देखिए- VIDEO

 Special Coverage News |  4 May 2019 12:41 PM GMT  |  दिल्ली

सीएम अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान शख्स ने मारा थप्पड़, देखिए- VIDEO

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान वबाल हो गया। केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया है। हालांकि अभी तक थप्पड़ मारने वाले शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है और न ये पता चला है कि उस शख्स ने केजरिवाल को थप्पड़ क्यों मारा है। गुस्साए शख्स ने केजरिवाल को जीप पर चढ़कर थप्पड़ मारा है।

यह घटना उस वक्त हुई, जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला शख्स उनसे नाराज था। नई दिल्ली लोकसभा सीट के मोतीनगर इलाके में यह घटना तब हुई, जब वह खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो कर रहे थे।

देखिए- वीडियो


आम आदमी पार्टी ने इसके पीछे बीजेपी का हाथ बताया है। 'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के लोग बहुत नफरत करते हैं। हालांकि इस आरोप को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल से नाराज है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का कोई कार्यकर्ता ऐसी चीजों में यकीन नहीं करते। मैं इसको सही नहीं ठहराता, लेकिन पहले भी उन्होंने मुखौटा पहनकर खुद को थप्पड़ मरवाया है। मुझे नहीं लगता कि इस बार उन्हें कोई सहानुभूति मिलेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top