दिल्ली

घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार OSD की गिरफ्तारी पर मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

Arun Mishra
7 Feb 2020 6:15 AM GMT
घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार OSD की गिरफ्तारी पर मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान
x
Delhi Deputy CM Manish Sisodia (File Photo)

नई दिल्ली : घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार ऑफिसर इन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) गोपाल कृष्ण माधव पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

शुक्रवार को ट्विटर पर मनीष सिसोदिया ने लिखा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है.'



बता दें कि 2 लाख रुपये के रिश्वत मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. इस अधिकारी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) बताया जाता है.

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तारी के बाद माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. वहीं, अब खुद सिसोदिया ने रिश्वत लेने वाले अधिकारी के खिलाफ शख्त कार्रवाई की बात कही है.

गिरफ्तार माधव 2015 से मनीष सिसोदिया के कार्यालय में तैनात था. क्योंकि यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से 2 दिन पहले की गई है, इसलिए इसे दिल्ली चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है.


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story