दिल्ली

LIVE : सिसोदिया CBI दफ्तर के लिए रवाना, रोड शो में बोले- बच्चों पढ़ाई करना वरना तुम्हारा चाचा जेल में खाना नहीं खाएगा

Arun Mishra
26 Feb 2023 5:31 AM GMT
LIVE : सिसोदिया CBI दफ्तर के लिए रवाना, रोड शो में बोले- बच्चों पढ़ाई करना वरना तुम्हारा चाचा जेल में खाना नहीं खाएगा
x
सिसोदिया ने कहा कि मैं जेल जाने से नहीं डरता हूं. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं.

दिल्ली शराब नीति के मामले में आज CBI डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने वाली है. आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि उनके कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर जाने से पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट गए. वहां उन्होंने गांधी जी को नमन किया. वहीं सिसोदिया ने खुद को भगत सिंह का अनुयायी बताते हुए कहा कि वो देश के लिए शहीद हो गए थे तो हम तो झूठे आरोपों के लिए जेल जाना बहुत छोटी चीज है.

सिसोदिया बोले- बच्चों मेहनत से पढ़ाई करना

CBI दफ्तर पहुंचने से पहले उन्होंने लोगों के नाम संदेश में कहा, 'जब मैं टीवी चैनल में था। अच्छी सैलरी थी, एंकर था। अच्छी जिंदगी चल रही थी। सब छोड़कर केजरीवाल जी के साथ आ गया। झुग्गी-झोपड़ी में काम करने लगा। आज जब ये मुझे जेल भेज रहे हैं तो मेरी पत्नी घर पर अकेली रहेगी। वो बहुत बीमार रहती है। बेटा यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। आपको ध्यान रखना है।'

उन्होंने आगे कहा, 'आपसे कहना चाहता हूं कि स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों से मुझे प्यार है। ये मत समझना कि शिक्षा मंत्री मनीष चाचा जेल चले गए तो छुट्टी हो गई। छुट्टी नहीं होने वाली। उतनी मेहनत करना जितनी मुझे उम्मीद है। मन लगाकर पढ़ना। अच्छे से पास होना। अगर पता चला कि हमारे बच्चों ने लापरवाही की तो मुझे खराब लगेगा। अगर मुझे पता चलेगा तो मैं खाना छोड़ दूंगा।'

हम पुलिस, सीबीआई, ईडी और जेल से नहीं डरते: सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम उनकी पुलिस, सीबीआई, ईडी या जेल किसी से नहीं डरते, लेकिन ये सिसोदिया, केजरीवाल से डरते हैं. झूठे मुकदमे लगाते हैं. कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही आवाज है कि बीजेपी का काल आम आदमी पार्टी ही बनेगी. आने वाले समय में बीजेपी का काल आप ही बनेगी. बीजेपी के भ्रष्टाचार से आप ही मुक्ति दिलाएगी. देश को नंबर वन बनाने का काम आप ही करेगी. डरना नहीं है, घबराना नहीं है. अगर मैं जेल जाऊंगा तो गर्व करना कि हममें से एक जेल गया. हजारों मनीष सिसोदिया पैदा होंगे, देखते हैं कि वो कितनों को रोकते हैं.

मेेरी पत्नी का ख्याल रखना: सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा कि मैं पत्रकारिता कर रहा था. अच्छी जिंदगी चल रही थी, वो सबकुछ छोड़कर केजरीवाल के साथ आया. मैंने पूरे जीवन ईमानदारी के साथ काम किया. मुझे झूठे आरोपों में जेल भेजा जाएगा. मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता, लेकिन मेरी वाइफ घर पर अकेली है. वो बीमार रहती है. बस उनका ख्याल रखना क्योंकि उन्होंने मेरा हमेशा साथ दिया है.

मैं जेल जाने से नहीं डरता: सिसोदिया

सीबीआई सिसोदिया ने जेल जाने से पहले राजघाट पर गांधीजी को नमन किया. इस दौरान उन्होंने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि मैं जेल जाने से नहीं डरता हूं. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं.

Next Story