Top
Home > राज्य > दिल्ली > निजामुद्दीन मरकज के मौलाना के खिलाफ दिल्ली पुलिस लिखे FIR

निजामुद्दीन मरकज के मौलाना के खिलाफ दिल्ली पुलिस लिखे FIR

दिल्ली सरकार ने यह बात तब कही है जब निजामुद्दीन दरगाह के पास एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें 400 लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली थी.

 Shiv Kumar Mishra |  30 March 2020 4:08 PM GMT  |  नई दिल्ली

निजामुद्दीन मरकज के मौलाना के खिलाफ दिल्ली पुलिस लिखे FIR

दिल्ली सरकार ने पुलिस को निजामुद्दीन मरकज के मौलाना के खिलाफ FIR दर्ज करने को कहा है. दिल्ली सरकार ने यह बात तब कही है जब निजामुद्दीन दरगाह के पास एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें 400 लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली थी.

इस धार्मिक सभा में 300-400 लोग शामिल हुए थे और कोरोना वायरस से संक्रमित होने की संभावना वाले निज़ामुद्दीन के 163 लोगों को दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इनकी जांच की जा रही है. एकाएक इतने लोगों की जांच की खबर सुनकर निजामुद्दीन इलाके में हडकंप मच गया.



हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक यह भी बताया गया है कि निज़ामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के दफ्तर के बारे में चल रही कोरोना संबंधित खबरें बेबुनियाद हैं. विदेशी और दक्षिणी भारत के लोग वहाँ मौजूद हैं जिसकी वजह से पुलिस ने उनके टैस्ट किये हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन के डाक्टर ने जांच के बाद बताया है कि यहाँ कोरोना के लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं बस एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं और विभिन्न अस्पतालों में लोगों को ले जाकर जांच की जा रही है

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it