दिल्ली

Delhi Liquor Policy: CBI ने मनीष सिसोदिया को भेजा समन, कल पूछताछ के लिए बुलाया, डिप्टी CM बोले- सत्यमेव जयते!

Arun Mishra
16 Oct 2022 7:31 AM GMT
Delhi Liquor Policy: CBI ने मनीष सिसोदिया को भेजा समन, कल पूछताछ के लिए बुलाया, डिप्टी CM बोले- सत्यमेव जयते!
x
सीबीआई कल 11 बजे से सिसोदिया से पूछताछ करेगी।

Delhi Liquor Policy: दिल्ली शराब नीति मामले में राज्य के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करेगी। सीबीआई ने कल 11 बजे से सिसोदिया से पूछताछ करेगी। सिसोदिया ने ट्वीट कर सीबीआई के समन की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा है सत्यमेव जयते!।

मनीष सिसोदिया ने कहा है उन्हें रेड में कुछ मिला नहीं. अब मुझे तलब किया गया है, मैं पूरा सहयोग करूंगा। सीबीआई द्वारा तलब किए जाने पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है, 'मेरे घर पर 14 घंटे सीबीआई रेड कराई, कुछ नहीं निकला। मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें भी कुछ नहीं निकला। मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा। सत्यमेव जयते'

गौरतलब है कि सीबीआई ने अगस्त में सिसोदिया के घर छापा मारा था। सिसोदिया ने उस दौरान लिखा था कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। सिसोदिया ने आगे लिखा था कि अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।

Next Story