Top
Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली पुलिस सीलमपुर इलाके में घूम-घूम कर रही है ऐलान, देखें इस विडियों में

दिल्ली पुलिस सीलमपुर इलाके में घूम-घूम कर रही है ऐलान, देखें इस विडियों में

बुधवार को हिंसाग्रस्त इलाकों में पुलिस और सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस के मुताबिक दो दिन तक हिंसा भड़कने के बाद अब सीलमपुर और मौजपुर में हालात सुधरते दिख रहे हैं.

 Sujeet Kumar Gupta |  26 Feb 2020 8:20 AM GMT  |  नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस सीलमपुर इलाके में घूम-घूम कर रही है ऐलान, देखें इस विडियों में

दिल्ली में बीते तीन दिनों में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है जबकि कुल 189 लोग घायल हैं। तीन दिन के बाद आज दिल्ली में हालात सामान्य हैं, लेकिन कुछ इलाकों से छिटपुट पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राजधानी के हालात को चिंताजनक बताते हुए गृहमंत्री को सेना बुलाने के लिए खत लिखा है। केंद्र सरकार ने हालात को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी अब एनएसए अजित डोभाल को सौंप दी है।

दिल्ली पुलिस ने सीलमपुर इलाके में एक घोषणा की है, जिसमें लोगों को आगाह किया गया है। इस एलान में कहा गया है कि, 'एक महीने के लिए धारा 144 लगा दी गई है, यहां कोई भी व्यक्ति नजर ना आए। अभी तुम्हें प्यार से बताया जा रहा है, फिर सख्ती से बताया जाएगा। दुकानें बंद कर दो यहां।' देंखे विडियों

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर के पास गाजियाबाद के SSP और दूसरे अधिकारी हालात पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. पुलिस यहां लगातार गश्त कर रही है. लोगों की भीड़ इकट्ठा ना हो और लोगों के बीच में शांति कायम रखी जाए इसको लेकर गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी लगातार जगह-जगह जाकर अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके में सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च निकाला है. डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के मुताबिक यहां सब कुछ नॉर्मल है. सभी जगह पर पर्याप्त पुलिस हैं, स्थिति नार्मल है. दिल्ली के लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि वो सुरक्षित हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it