दिल्ली

सरेआम युवती को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला दिल्ली पुलिस का दरोगा निकला

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 3:40 AM GMT
सरेआम युवती को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला दिल्ली पुलिस का दरोगा निकला
x

Delhi News, Delhi Police issues traffic advisory

पुलिस महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करती है तो उसका एक जिम्मेदार अधिकारी इस काम को अंजाम देगा तो समाज आखिर किस पर विश्वास करेगा.

दिल्ली में एक साइकिलिंग कर रही युवती का पीछा करके फिर अपना पेंट उतारकर लडकी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने का मामला समाने आया. यह घटना दिल्ली के द्वारका स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के सामने दशहरा ग्राउंड वाले सडक पर हुई. इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत ने कर इंस्टाग्राम पर पूरी बात शेयर की. जिसको देखकर उस इलाके की महिलाओं में गुस्सा आया और उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी अतुल ठाकुर से की.

इसके बाद बिना नम्बर की गाड़ी को खोजना काफी मुश्किल काम था. लेकिन पुलिस ने उक्त कार को खोजकर असली आरोपी तक पहुँचने में कामयाबी हासिल की. पुलिस ने उस इलाके के सीसीटीवी खंगाले तो उक्त कार के रंग और कंपनी से उस इलाके की गाड़ियों की डिटेल निकाली तो उक्त दरोगा की गाडी मिली. फिर क्या था उनका कच्चा चिठ्ठा सामने आया. जिसमें उनके खिलाफ छेड़खानी के अब तक तीन मामले और भी दर्जनिकले.

आरोपी सब इंस्पेक्टर की पहचान पुनीत ग्रेवाल के रूप में हुई है. पुमीत दिल्ली के स्पेशल पुलिस टीम में तैनात है. जानकारी में यह भी आ रहा है कि उक्त दरोगा दिल्ली पुलिस के एक उच्चधिकारी का पीए का का काम भी देख रहा है. अगस्त में उक्त अधिकारी का पीए छुट्टी पर जाने के बाद पुनीत को इस कार्य पर बुलाया गया था. आरोपी दरोगा रोहिणी जिले की कई चौकियों का इंचार्ज भी रह चूका है और ट्रैफिक व लीगल विभाग में भी जिम्मेदारी संभाल चुका है.

लेकिन दिल्ली पुलिस के दरोगा के इस कृत्य से दिल्ली पुलिस के बड़ी बेइज्जती हो रही है. क्योंकि पुलिस महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करती है तो उसका एक जिम्मेदार अधिकारी इस काम को अंजाम देगा तो समाज आखिर किस पर विश्वास करेगा.

Next Story