दिल्ली

मामूली बात पर हुई बहस के बाद 2 लोगों ने दोस्त की गला दबाकर की हत्या, फिर लाश के साथ किया सेक्स

Arun Mishra
16 March 2020 7:58 AM GMT
मामूली बात पर हुई बहस के बाद 2 लोगों ने दोस्त की गला दबाकर की हत्या, फिर लाश के साथ किया सेक्स
x
दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को पटना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां दो लोगों ने अपने पुरुष मित्र की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके की बताई गई है जहां तीनों दोस्तों में मामूली बात पर हुई बहस के बाद दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त का कत्ल कर दिया और फिर उसके शरीर के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को पटना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, अपराध करने के बाद दोनों आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए पटना भाग गए लेकिन अपराध के कुछ ही घंटों के भीतर, पुलिस ने बुधवार को पटना रेलवे स्टेशन से आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया और बताया कि वे मंगलवार शाम को पीड़ित के स्थान पर शराब पी रहे थे। उसी दौरान मृतक के साथ उनका किसी बात पर झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों ने गला दबाकर राहुल की हत्या कर दी। फिर उसकी लाश के साथ दुराचार किया।

दिल्ली पुलिस को 11 मार्च की सुबह नेब सराय ईलाके से फोन आया कि यहां के कुम्हार मोहल्ला में एक फ़्लैट में एक शख्स की लाश पड़ी हुई है. पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मौके पर ही एक महिला ने पुलिस को बताया कि मरने वाले का नाम राहुल था और वो उसकी बहन है. उसने पुलिस को बताया कि 11 मार्च की सुबह उसने देखा कि दो लोग उसके भाई की लाश को घर से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इसके पहले कि वो कुछ समझ पाती या कुछ कर पाती, वो दोनों लाश को छोड़कर भाग निकले.

पुलिस ने तुरंत आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो उन्हें आरोपियों के चेहरे साफ नजर आ गए. दोनों आरोपियों के नाम बिरेंद्र कुमार और गौतम कुमार है. पुलिस को पता लगा कि दोनों ही बिहार के रहने वाले हैं और दिल्ली, गाजियाबाद या आनंद विहार से वे ट्रेन पकड़ कर भाग सकते हैं, जिसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत बिहार के पटना पहुंच गई.

वहां पर जीआरपी की मदद से पटना स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि होली की रात सबने शराब पी थी. उसी दौरान राहुल के साथ उनका किसी बात पर झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों ने गला दबाकर राहुल की हत्या कर दी. फिर उसकी लाश के साथ दुराचार किया.

रात में ही दोनों आरोपी वहां से निकल गए, लेकिन अगले दिन सुबह दोनों फिर से लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से पहुंचे. तभी राहुल की बहन की नजर उन पर पड़ी और वो दोनों भाग गए.

Next Story