दिल्ली

दिल्ली हिंसा : डीसीपी अमित शर्मा की हालत अब खतरे से बाहर, देर रात होश में आये

Shiv Kumar Mishra
24 Feb 2020 3:20 PM GMT
दिल्ली हिंसा : डीसीपी अमित शर्मा की हालत अब खतरे से बाहर, देर रात होश में आये
x
बीजेपी नेता कपिल मिश्र ने की अब शांति की अपील

दिल्ली: कल दिल्ली के गोकुलपुरी में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा को अस्पताल में होश आ गया है. कल रात उनकी एक सर्जरी हुई थी और आज सुबह उनका CT स्कैन किया गया. अब वह सुरक्षित हैं और ख़तरे से बाहर हैं.

विश्वनीय सूत्रों से पता चला है कि घायल डीसीपी अमित शर्मा की हालत चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल उन्हें,न्यूरो वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. साथ मे 15 पुलिस वाले और एडमिट ह. यह खबर सूत्रों के हवाले से मिली है.

हालत देखते हुए अब दिल्ली को CRPF के हवाले किया गया है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली इलाके में CRPF की कुल 8 कंपनियां तैनात की गई हैं. जिनमें रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की दो कंपनियां और महिला सुरक्षाकर्मियों की एक कंपनी शामिल है.

अभी बीजेपी नेता कपिल मिश्र ने भी एक अपील की है. उन्होंने कहा है कि मैं सभी लोगों से शांति की अपील करना चाहता हूं. मुझे लगता है हिंसा से कोई समाधान नहीं निकलेगा. चाहे वो CAAके समर्थक हों या विरोधी, चाहे सड़कों को बंद करने वाले हों या बंद सड़कों से परेशान लोग हों. सबसे अपील है कि दिल्ली में भाईचारा बनाकर रखिए.

वहीँ आज हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल शहीद हो गए है. जबकि डीसीपी अमित शर्मा की हालत नाजुक बनी हुई है.

दिल्ली, संयुक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी रेंज) आलोक कुमार ने कहा कि कल दोपहर से माहौल बहुत चिंताजनक है. सड़कों पर जगह-जगह काफी भीड़ है. प्रॉब्लम एरिया जाफराबाद, सीलमपुर, मौजपुर, गौतमपुरी, भजनपुरा, चांद बाग, मुस्तफाबाद, वजीराबाद, शिव विहार जैसे इलाकों में पुलिस तैनात की गई है.

Next Story