Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली हिंसा: पीएम मोदी ने लोगों से की शांति की अपील

दिल्ली हिंसा: पीएम मोदी ने लोगों से की शांति की अपील

केंद्र सरकार ने हालात को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी अब एनएसए अजित डोभाल को सौंप दी है।

 Sujeet Kumar Gupta |  26 Feb 2020 9:56 AM GMT  |  नई दिल्ली

दिल्ली हिंसा: पीएम मोदी ने लोगों से की शांति की अपील

नई दिल्ली। दिल्ली में बीते तीन दिनों में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है जबकि कुल 189 लोग घायल हैं। 3 दिन के बाद आज दिल्ली में हालात सामान्य हैं, लेकिन कुछ इलाकों से छिटपुट पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राजधानी के हालात को चिंताजनक बताते हुए गृहमंत्री को सेना बुलाने के लिए खत लिखा है। केंद्र सरकार ने हालात को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी अब एनएसए अजित डोभाल को सौंप दी है।

तो दिल्ली में भड़की हिंसा पर चिंता जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के लोगों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं दिल्ली के अपने भाइयों और बहनों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं. इस नाजुक माहौल में जरूरी है कि सभी लोग शांत रहें और स्थिति को सामान्य करने की कोशिश करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फैली हिंसा की स्थिति पर व्यापक समीक्षा की जा रही है. पुलिस और अन्य एजेंसियां शांति और सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it