Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली हिंसा पर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, अमित शाह को लेकर कही ये बात

दिल्ली हिंसा पर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, अमित शाह को लेकर कही ये बात

दिल्ली में हुए हिंसा के खिलाफ कांग्रेस ने बुधवार को 'शांति मार्च' निकाला.

 Arun Mishra |  26 Feb 2020 1:37 PM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली हिंसा पर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, अमित शाह को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली : दिल्ली में हुए हिंसा के खिलाफ कांग्रेस ने बुधवार को 'शांति मार्च' निकाला. कांग्रेस मुख्यालय से गांधी स्मृति तक मार्च निकाला गया. इस मार्च में प्रियंका गांधी, सुष्मिता देव, केसी वेणुगोपाल और अन्य कांग्रेस नेता शामिल हुए. पुलिस ने 'शांति मार्च' में भाग ले रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनपथ रोड पर ही रोक दिया.

प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इस शहर में लोग काम ढूंढने आते हैं, आज इस शहर में आग उगल रही है. प्रियंका गांधी ने कहा, 'हम आज गृह मंत्री जी की कोठी तक चलकर उनका इस्तीफा मांगना चाहते थे, हमें पुलिस ने रोका है. इस शहर को तबाह किया जा रहा है, इस शहर में लोग काम ढूंढने आते हैं, आज इस शहर में आग उगल रही है, हम एक ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता हैं जिसके जरिए इस देश को आजादी मिली.'



गृह मंत्री की जिम्मेदारी है कि देश में रहे शांति

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आगे कहा , 'गृह मंत्री जी की ज़िम्मेदारी है कि देश की राजधानी में शांति हो, सरकार की ज़िम्मेदारी है, वे इस ज़िम्मेदारी को निभाने में असफल हुए हैं. हम चाहते हैं कि सरकार कार्रवाई करे, शांति बनी रहे. हमारी यही मांग है.

इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा सामने आई और उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों से अपील करती हूं कि वे हिंसा न करें, सावधानी बरतें और शांति बनाए रखें. हमने उत्तर प्रदेश में भी अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे शांति बनाए रखने में मदद करें.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it