दिल्ली

दिल्ली में मेट्रो के पास डबल मर्डर

Shiv Kumar Mishra
16 March 2021 9:51 AM GMT
दिल्ली में मेट्रो के पास डबल मर्डर
x

दिल्ली (Delhi) के पश्चिम विहार इलाके में रोड रेज में 2 लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. डबल मर्डर की वारदात का CCTV देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. CCTV में आरोपी चाकुओं से 2 लोगों पर ताबड़तोड़ वार करते दिखाई दे रहे हैं. आरोपी तब तक चाकुओं से वार करते हैं जब तक कि दोनों की मौत नहीं हो जाती.

मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड के पीछे की वजह रोड रेज है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के रूप में हुई है. रोहित दिल्ली के शिवराम पार्क इलाके का रहने वाला था, जबकि घनश्याम बिहार के बेगूसराय से था|

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 16 मार्च को पीसीआर कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास 2 लोग सड़क पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं. इस कॉल पर इलाके की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. सड़क पर जख्मी हालत में पड़े दोनों लोगों को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की मौत काफी पहले हो चुकी थी.

बाइक टच होने के बाद रोड रेज को लेकर झगड़ा

पकड़े गए आरोपियों में एक का नाम प्रदीप कोहली (19) है, जो दिल्ली के जवालाहेड़ी का रहने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका रोहित और घनश्याम से बाइक टच होने के बाद रोड रेज को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया.

Next Story