Top
Home > राज्य > दिल्ली > डॉ कुमार विश्वास की मीडिया ने चला दी झूंठी खबर

डॉ कुमार विश्वास की मीडिया ने चला दी झूंठी खबर

 Special Coverage News |  3 April 2019 5:47 AM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास की मीडिया ने चला दी झूंठी खबर

आम आदमी पार्टी के बागी नेता डॉ कुमार विश्वास जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। यह सियासी गलियारों में चर्चा है कि कुमार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार भी बनाया जा सकता है। लेकिन अब तक मिली खबरें सब झूंठी साबित होती रही है, कुमार ने अपना निर्णय सुना दिया।


लेकिन सभी बातों से पर्दा उठाते हुए कुमार विश्वास ने एक बार खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि नेपाल से यूरोप गया, यूरोप से बहरीन और अभी भी परदेस में हूँ लेकिन भारतीय मीडिया के ट्वीट्स देख कर पता चला कि पट्ठों ने किसी देश के ऊपर हवालोक में मेरी राजनैतिक मुलाक़ातें सीट-दावेदारी तक तय कर दी. ग़ज़ब जियो बहादुर।




क्या थी खबर जानिए पूरी बात

बता दें कि सोमवार देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व नार्थ-ईस्ट दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के घर कुमार विश्वास पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच काफी देर तक विचार-विमर्श किया गया। इसके बाद कुमार को भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई है।


सोमवार देर रात कुमार विश्वास भी तिवारी से मिलने उनके आवास पर गए थे। राज्यसभा सदस्य के रूप में नामित न किए जाने से कुमार आप से नाराज चल रहे हैं। कुमार सीधे तौर पर मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पिछले काफी दिनों से मोर्चा खोले हुए हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए केजरीवाल पर तीखे हमला करने से नहीं चूकते। आप में रहते हुए भी कुमार को दक्षिणपंथी विचारधारा का पोषक माना जाता रहा है। भाजपा के कई कद्दावर नेताओं से कुमार के अच्छे संबंध बताये जाते हैं। यहां तक कि मनोज तिवारी से भी उनके अच्छे रिश्ते हैं।


बता दें कुमार विश्वास ने बताया है कि में चार दिन से देश से बाहर हूँ। ऐसे में मेरी मुलाकात क्या हवा में हो गई, और मेरी सीट भी डिक्लेयर कर दी गई भला हो इस लोंगों का।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it