दिल्ली

'आप' सांसद संजय सिंह के घर ED का छापा! तलाशी अभियान जारी

Arun Mishra
4 Oct 2023 3:13 AM GMT
आप सांसद संजय सिंह के घर ED का छापा! तलाशी अभियान जारी
x
कथित दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी के अधिकारी संजय सिंह से पूछताछ कर रहे हैं

नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज सुबह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर छापेमारी की है। ये छापेमारी कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को आप सांसद संजय सिंह के आवास पर तलाशी ली, जिसके एक दिन बाद एक अदालत ने मामले में दो आरोपियों को सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, जुड़े हुए लोगों के कुछ अन्य परिसरों को भी कवर किया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक कथित दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी के अधिकारी संजय सिंह से पूछताछ कर रहे हैं और उनके घर की तलाशी ली जा रही है. यह दूसरी बार है जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम संजय सिंह के घर पहुंची है.

बता दें कि ईडी ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में एक चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें संजय सिंह का नाम लिखा हुआ था. पिछली बार जब ईडी की टीम संजय सिंह के घर पर पहुंची थी तो उसके बाद AAP सांसद ने ईडी के खिलाफ मानहानि का केस दायर कर दिया था. जिस पर सफाई देते हुए प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कहा गया था कि चार्जशीट में संजय सिंह का नाम गलती से राहुल सिंह की जगह पर लिख गया था. जिसके बाद यह मामला यहीं खत्म हो गया था.अब एक बार फिर से संजय सिंह ईडी के रडार पर आ गए हैं.


Next Story