Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली: ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी का गला रेता

दिल्ली: ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी का गला रेता

 Special Coverage News |  23 Jun 2019 3:57 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली: ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी का गला रेता

दिल्ली में एक बार दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. अब मामला ट्रिपल मर्डर का है. रविवार सुबह साउथ वेस्ट दिल्ली में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नौकरानी का शव उनके ही अपार्टमेंट में मिला है. बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या गला रेत कर की गई है. सूचना मिलने पर पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है. वारदात को दिल्ली के वसंत विहार गांव के वसंत अपार्टमेंट में अंजाम दिया गया.

लूट का शक

सूत्रों के अनुसार शक है कि बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या के पीछे चोरी या लूट की आशंका है. दंपति नौकरानी के साथ यहां पर अकेले ही रहते थे. सुबह पास रहने वाले लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी. लोगों ने बताया कि घर के बाहर भी काफी खून पड़ा है और घर के अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहा है. पुलिस अब घर के सामान की तलाशी ले रही है साथ ही दंपति के परिवार के सदस्यों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.



एक दिन पहले ही पूरे परिवार की हुई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही दिल्ली के महरौली में ट्यूशन टीचर ने अपने ही पूरे परिवार की हत्या कर दी थी. आरोपी ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों का पहले गला दबाया और फिर चाकू व आरी से उनकी गर्दन काट दी थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि वह आर्थिक तंगी के चलते अवसाद में था और इसी कारण से उसने पूरे परिवार की हत्या की. उसने खुद की भी जान देने की कोशिश की थी लेकिन वह ऐसा कर नहीं सका था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top