दिल्ली

दिल्ली के झिलमिल इलाके के रबड़ फैक्टरी मे लगी आग, 3 लोगों की मौत

Sujeet Kumar Gupta
13 July 2019 7:52 AM GMT
दिल्ली के झिलमिल इलाके के रबड़ फैक्टरी मे लगी आग, 3 लोगों की मौत
x
पूर्वी दिल्ली के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र मे रबड़ बनाने वाली फैक्टरी मे शनिवार सुबह अचानक आग लग गई।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आग लगने की सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है तो वही आज पूर्वी दिल्ली के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र मे रबड़ बनाने वाली फैक्टरी मे शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही लोकल पुलिस व दमकल विभाग की 30 गाड़ियां मौके पर भेजी गई। अभी तक पुलिस को महिला समेत तीन लोग घायल अवस्था में मिले। जिन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि कई लोगों के आग में फंसे होने की आशंका है मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का काम चल रहा है। पुलिस व दमकल विभाग के अनुसार शनिवार सुबह करीब 9.25 बजे सूचना मिली कि झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र गली संख्या-4 स्थित एक रबड़ बनाने की फैक्टरी में आग लग गई है। पुलिस के अनुसार आग बुझाने के साथ-साथ फैक्टरी में लोगों की तलाश भी की जा रही है।

आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे गए। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने के लिए रेक्य शुरु कर जुटे हुए हैं। जिस इमारत में आग लगी थी वो चौथी और तीसरी मंजिल पर आग लगी हुई है ऊंचाई पर होने के कारण दमकल कर्मियों को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. इस दौरान दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के लिए पानी बौछारों का इस्तेमाल किया। साथ ही सीढ़ियों की मदद से आग में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story