दिल्ली

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन की पत्नी की हत्या, नौकरानी ने बताई पूरी वारदात की कहानी

सुजीत गुप्ता
7 July 2021 4:25 AM GMT
पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन की पत्नी की हत्या, नौकरानी ने बताई पूरी वारदात की कहानी
x
67 साल की किटी कुमारमंगलम की हत्या उनके दिल्ली स्थित आवास पर की गई। उनके पति पी रंगराजन कुमारमंगलम, अटल सरकार में मंत्री थे और उनकी मौत कैंसर से हो गई थी।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछली रात अपराध की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम हत्या कर दी गई। 67 साल की किटी कुमारमंगलम की हत्या उनके दिल्ली स्थित आवास पर की गई। उनके पति पी रंगराजन कुमारमंगलम, अटल सरकार में मंत्री थे और उनकी मौत कैंसर से हो गई थी।

वारदात के समय किटी कुमारमंगलम अपनी मेड के साथ घर में अकेली थीं और मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी। नौकरानी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे धोबी आया, तो उसने दरवाजा खोल दिया, फिर धोबी उसे खींच कर बगल के कमरे में ले गया और बांध दिया। तभी दो और लड़के दाखिल हुए और उन्होंने किट्टी की हत्या कर दी। बता दें कि किटी कुमारमंगलम सुप्रीम कोर्ट में वकील रह चुकी हैं। उनका बेटा कांग्रेस का नेता है और इस घटना की जानकारी मिलते ही वह बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि रात करीब 11 बजे हमें सूचना मिली। जिसके बाद टीमें बनाई गईं। नौकरानी के बयान के बाद पुलिस ने रात में ही धोबी जिसका नाम राजू है, उसे गिरफ्तार कर लिया। 24 साल का राजू वसंत विहार के ही भंवर सिंह कैंप में रहता है। वारदात में शामिल बाकी दो आरोपियों की भी पहचान हो गई है, जिनकी तलाश जारी है।



Next Story