दिल्ली

GAIL Gas Limited Jobs: गेल गैस लिमिटेड में हो रही है नियुक्तियां सीनियर एसोसिएट पदों के लिए मांगे गए आवेदन जानिए सारी जानकारी

Anshika
11 March 2023 7:52 PM IST
GAIL Gas Limited Jobs: गेल गैस लिमिटेड में हो रही है नियुक्तियां सीनियर एसोसिएट पदों के लिए मांगे गए आवेदन जानिए सारी जानकारी
x
गैल गैस लिमिटेड के सीनियर एसोसिएट के पदों पर निकाली गई है बंपर वैकेंसी आ आप भी कर सकते हैं अप्लाई

GAIL Gas Limited Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती निकली है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 10 मार्च 2023 से 10 अप्रैल 2023 के बीच ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे. आपको बता दें इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन नहीं किया जाएगा. यह है पूरी जानकारी. यह फॉर्म ऑनलाइन ही भरे जाएंगे.

GAIL Gas Limited Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन ही होंगे. यहां सीनियर एसोसिएट के पदों पर अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों पर कुल 120 भर्तियां की जाएंगी. इच्छुक अभ्यर्थी इस की ऑफिशल वेबसाइट gailgas.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अभ्यार्थी कृपया इस बात पर ध्यान दें कि पदों की भर्तियां केवल ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन द्वारा ही होंगी और इनकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 10 मार्च 2023 से शुरू हो जाएगी. जाने इस वैकेंसी से जुड़ी सभी डिटेल्स.

इन पदों पर निकाली गई है वैकेंसी

गैल गैस लिमिटेड में कुल 120 पदों पर भर्तियां की जाएंगी इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले कैंडिडेट भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर चेक करें.

यह तारीखें हैं महत्वपूर्ण

गैल गैस लिमिटेड की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसकी प्रक्रिया 10 मार्च 2023 से शुरू होगी और आवेदक इस पर 10 अप्रैल 2023 तक ही आवेदन कर पाएंगे. इस तारीख के बाद किसी भी तरीके का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा.



एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की जा रही है. शैक्षिक योग्यता जानने के लिए आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक करना होगा तब ही आप इन पदों पर आवेदन कर पाएंगे. बिना नोटिफिकेशन चेक किए आवेदन करने पर आपका फॉर्म रिजेक्ट भी किया जा सकता है.

एप्लीकेशन फीस

सीनियर एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट को एप्लीकेशन के लिए ₹100 फीस देनी होगी जबकि रिजर्व कैटेगरी जैसे sc-st आदि के लिए आवेदकों को कोई शुल्क नहीं देना होगा

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने से पहले इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक करें. रिजर्व कैटेगरी के लोगों के लिए आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी.

सिलेक्शन प्रोसेस

गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा और इंटरव्यू राउंड में शामिल होना होगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए गैल गैस लिमिटेड की ऑफिशल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है जिसे अभ्यार्थी ध्यान से पढ़ें.

Next Story