Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली में बड़े से छोटे सिलेंडर में भर रहे थे गैस, अचानक हुआ विस्फोट, मां- बेटी की मौत

दिल्ली में बड़े से छोटे सिलेंडर में भर रहे थे गैस, अचानक हुआ विस्फोट, मां- बेटी की मौत

 Special Coverage News |  8 Oct 2019 8:48 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली में बड़े से छोटे सिलेंडर में भर रहे थे गैस, अचानक हुआ विस्फोट, मां- बेटी की मौत

नई दिल्ली. राजधानी के करावल नगर (Karawal Nagar) में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक घर में गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) में विस्फोट के चलते दो महिलाओं की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार दोनों मृतक मां और बेटी हैं. इनकी पहचान हेमलता (62) व रामबिरी (38) के तौर पर हुई है. वहीं हादसे में एक अन्य व्यक्ति के भी गंभीर तौर पर घायल होने की खबर है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है. मामले की जांच की जा रही है.

एक सिलेंडर से दूसरे में भर रहे थे गैस

बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं ने बड़े सिलेंडर से छोटे सिलेंडर में गैस भरने के लिए राजेश को बुलाया था. जब गैस भरी जा रही थी तभी अचानक इसमें विस्फोट हो गया. विस्फोट में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राजेश घायल हो गया. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घर में भीषण आग लग गई जो तेजी से दूसरे घरों की तरफ फैलने लगी. इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने अग्निशमन दल से संपर्क किया. मौके पर पहुंची दो फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

हादसे के बाद क्षेत्र के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया और लिखा- विधानसभा क्षेत्र करावल नगर में एक घर में सिलेंडर में विस्फोट हो गया है. कुछ लोगों की मृत्यु की दुखद खबर है, बचाव व राहत कार्य जारी हैं. मैं पुलिस अधिकारियों और फायर ब्रिगेड के संपर्क में हूं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top